फिल्म अल्फा में सुपर-एजेंट के रोल में नजर आएगी आलिया भट्ट, शूटिंग की शुरू

अल्फा फिल्म बॉलीवुड में एक खास स्थान हासिल करने जा रही है। आपको बता दें कि यह पहली फीमेल लीड YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म साबित होगी। एक्ट्रेस यशराज फिल्म स्पाई यूनिवर्स की इस मूवी में सुपर-एजेंट के रोल में नजर आने वाली हैं।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
rddd
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी अपकमिंग फिल्म अल्फा की शूटिंग हाल ही में शुरू की हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस की यह फिल्म यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स के अंतर्गत बन रही है। इसी के साथ आलिया भट्ट की सेट पर जाते समय की एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में आलिया कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं। हालांकि, ये एक्ट्रेस के फिल्म के लुक की तस्वीर नहीं है। दरअसल ये तस्वीर उस समय की है, जब एक्ट्रेस सेट पर पहुंच रही थीं। इस बात की जानकारी प्रोडक्शन से जुड़े सूत्रों ने भी दी है। इसी के साथ सेट से कोई तस्वीर लीक न हो इसके लिए मेकर्स ने भारी तैयारी कर रखी है। 

YRF स्पाई यूनिवर्स 

अल्फा फिल्म बॉलीवुड में एक खास स्थान हासिल करने जा रही है। आपको बता दें कि यह पहली फीमेल लीड YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म साबित होगी। जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस यशराज फिल्म स्पाई यूनिवर्स की इस मूवी में सुपर-एजेंट के रोल में नजर आने वाली हैं। इसके लिए उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है। 

YRF स्पाई यूनिवर्स में बनी अब तक 5 फिल्में

जानकारी के मुताबिक YRF स्पाई यूनिवर्स सिर्फ ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के चलते चर्चा में रहा है। अब तक इसके अंतर्गत वॉर के अलावा पठान, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और टाइगर 3 बन चुकी है। इनमे से तीन फिल्मों में सलमान खान ने और एक-एक फिल्मों में ऋतिक रोशन-शाहरुख़ खान ने काम किया है।  बता दें कि  इन सभी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन रिकॉर्डतोड़ रहा है। इन पांचों ही फिल्मों को ब्लॉकबस्टर का टैग मिला है। इसी के साथ अब YRF स्पाई यूनिवर्स आलिया भट्ट के साथ पहली फीमेल लीड अल्फा बनाने जा रहा है। 

क्या है YRF स्पाई यूनिवर्स

YRF स्पाई यूनिवर्स ( Yash Raj Films Spy Universe ) काल्पनिक जासूसी रोमांच फिल्मों की एक श्रृंखला है, जो यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित और वितरित की जाती है। यह भारत का पहला सिनेमाई जासूसी ब्रह्मांड है, जिसमें परस्पर जुड़ी कहानियां और किरदार होते हैं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

फिल्म अल्फा alia bhtt movie alpha बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट