दीपिका के डेनिम जंप सूट के लुक को आलिया ने किया कॉपी, हुई ट्रोल, यूजर बोले- ये हमेशा दीपिका को क्यों कॉपी करती हैं?

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
दीपिका के डेनिम जंप सूट के लुक को आलिया ने किया कॉपी, हुई ट्रोल, यूजर बोले- ये हमेशा दीपिका को क्यों कॉपी करती हैं?

MUMBAI. सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण की काफी तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। फैंस उनकी फोटो और वीडिया का इंतजार करते है। वहीं सोशल मीडिया पर आलिया का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वजह से उन्हें खूब ट्रोल भी किया जा रहा है। दरअसल आलिया पर एक बार फिर दीपिका की नकल करने के इल्जाम लगे हैं। इस बार उन्होंने दीपिका के डेनिम जंप सूट के लुक को कॉपी किया है। दीपिका के लुक को कॉपी करने के बाद फैंस उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे है।  





आलिया पर दीपिका की नकल करने के इल्जाम





दरअसल आलिया को हाल ही में लग्जरी फैशन ब्रांड गूची का ग्लोबल ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है। इसी के लिए आलिया सियोल में गूची फैशन ब्रांड कलेक्शन शो में जाने के लिए निकली थी। उन्होंने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने ब्लू जीन्स,ओवरसाइज डेनिम जैकेट और व्हाइट टॉप पहना हुआ था। आलिया का ये लुक देखने के बाद लोग उनपर दीपिका के डेनिम जंप सूट के लुक को कॉपी करने का आरोप लगाने लगे। 







View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)





ये खबर भी पढ़िए...











इस लुक में नजर आईं आलिया





आलिया ने व्हाइट शर्ट, ब्लू डेनिम पैंट और लॉन्ग डेनिम जैकेट पहना हुआ था। इस ड्रेस के साथ उन्होंने स्लीपर्स पहने हुए थे। डेनिम लुक के साथ उन्होंने ब्राउन कलर का हैंड बैग लिया हुआ था। वहीं कुछ दिन पहले दीपिका भी ऐसे ही कुछ लुक में दिखीं थी। दीपिका की कॉपी करने पर लोग आलिया को ट्रोल कर रहे है। ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा- ये हमेशा दीपिका को क्यों कॉपी करती हैं? दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- दीपिका की स्टाइल के साथ-साथ यह उनके एक्सप्रेशन भी कॉपी करने की कोशिश करती हैं। बता दें, कुछ दिन पहले भी आलिया पर दीपिका की नकल करने का आरोप लगा था। आलिया ने इस साल के कांस में दीपिका के 2019 के कांस लुक को 'कॉपी' किया था।  



Bollywood News Alia bhatt आलिया भट्ट Deepika Padukone दीपिका पादुकोण Alia copies Deepika Alia Troll Over Copying Deepika Look आलिया ने की दीपिका की नकल आलिया ने दीपिका को किया कॉपी