आलिया भट्ट ने मिलाया गरीब महिला से हाथ, फैंस हुए इंप्रेस, यूजर्स बोले- करीना को अपनी भाभी से कुछ सीखना चाहिए 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
आलिया भट्ट ने मिलाया गरीब महिला से हाथ, फैंस हुए इंप्रेस, यूजर्स बोले- करीना को अपनी भाभी से कुछ सीखना चाहिए 

MUMBAI. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस आलिया भट्ट कुछ ऐसा करते नजर आ रही है, जिस वजह से उनकी खूब तारीफ भी की जा रही हैं। दरअसल वीडियो में आलिया एक महिला से प्यार भरे अंदाज में बात करती नजर आ रही हैं। फैंस आलिया के इस व्यवहार से काफी इंप्रेस हो रहे है। वह उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है। वहीं इस वीडियो के आने के बाद कुछ यूजर्स बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान को ट्रोल भी कर रहे है। साथ ही उन्हें आलिया से कुछ सीखने की सलाह भी दे रहे है। ऐसा इसलिए क्योंकि करीना शनिवार (6मई) को पति सैफ अली खान के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुई थी। रेस्टोरेंट पर एक महिला उन्हें छुने की जिद कर रही थी। लेकिन एक्ट्रेस ने उसके साथ हाथ नहीं मिलाया था। 





महिला से प्यारे अंदाज में की मुलाकात





दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आलिया एक इवेट में पहुंची थीं। इवेंट से बाहर आने के बाद आलिया ने एक महिला से प्यार भरे अंदाज में बात की। आलिया महिला के पास जाकर खुद बात करती हैं और उससे हाथ मिलाती हैं। इसके साथ ही आलिया भट्ट महिला से मजाकिया लहजे में कहती हैं- आपका बेटा मुझे बहुत परेशान करता है। ये सुनकर महिला हंसने लगती हैं और कहती हैं बहुत अच्छा काम करता है। बताया जा रहा है कि आलिया जिस महिला से मिलती हैं वह पैपराजी की मां है। आलिया के इस वीडियो से फैंस काफी इंप्रेस हो रहे है। जबकि करीना को ट्रोल किया जा रहा है। 







View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)





ये खबर भी पढ़िए......













महिला के साथ आलिया ने खिंचवाई फोटो 





आलिया उस महिला के साथ फोटो भी खिंचवाती हैं। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई आलिया की तारीफ कर रहा है। यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा- करीना को अपनी भाभी से सीखना चाहिए। बात की जाएं आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो एक्ट्रेस जल्द ही 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह दिखेंगे। इसके अलावा आलिया के पास 'ब्रह्मास्त्र' भी है। वहीं फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' से आलिया हॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं।



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Alia bhatt आलिया भट्ट Alia shakes hands with lady fans impress with Alia आलिया ने मिलाया महिला से हाथ आलिया से फैंस इंप्रेस