अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर की फैंस से उनकी फिल्म ऊंचाई देखने की अपील, 11 नवंबर को होगी रिलीज 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर की फैंस से उनकी फिल्म ऊंचाई देखने की अपील, 11 नवंबर को होगी रिलीज 

MUMBAI. अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म 'ऊंचाई'का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। हालांकि उनका अब ये इंतजार खत्म होने वाला है। फिल्म  ऊंचाई 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस बीच हाल ही में बिग बी ने शो कौन बनेगा करोड़पति के लेटेस्ट एपिसोड़ में फैंस से गुजारिश की है कि वह उनकी फिल्म थिएटर्स में देखने जरूर जाएं। 





publive-image





फिल्म के स्टार्स केबीसी में 





दरअसल कौन बनेगा करोड़पति 14 में फिल्म ऊंचाई के स्टार्स अनुपम खेर,बोमन ईरानी और नीना गुप्ता अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे। शो में बिग बी ने फैंस से अपील की है कि वह ऊंचाई देखने जरूर जाएं। बिग बी का कहना है कि आजकल सिनेमाघरों में फिल्में देखने कोई नहीं जा रहा इसलिए वो ऑडियंस से गुजारिश करते हैं कि सभी टिकटें खरीद कर फिल्म देखने जरूर जाएं क्योंकि जो मजा पैसे देकर फिल्में देखने का है वो किसी चीज में नहीं है।







View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)





11 नवंबर को होगी रिलीज 





फिल्म 'ऊंचाई'सिनेमाघरो में 11 नवंबर को रिलीज होगी।  फिल्म के इस फर्स्ट लुक पोस्टर में  3 लोग बर्फ से ढके पहाड़ पर चढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। ये तीन लोग अमिताभ, बमन और अनुपम हैं। फिल्म को सूरज बड़जात्या ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की कहानी तीन दोस्तों पर बेस्ड है। ऊंचाई में अमिताभ, अनुपम,बमन के अलावा नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा भी दिखाई देंगे। 



अमिताभ बच्चन केबीसी फिल्म प्रमोशन अमिताभ बच्चन फिल्म ऊंचाई अमिताभ बच्चन की फैंस से अपील Amitabh bachchan news Amitabh bachchan film height Amitabh Bachchan appeals fans अमिताभ बच्चन न्यूज