कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर अमिताभ ने खोला रोज, बताया क्यों की जया बच्चन से शादी?

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर अमिताभ ने खोला रोज, बताया क्यों की जया बच्चन से शादी?

MUMBAI. कौन बनेगी करोड़पति के लेटेस्ट एपिसोड़ में अमिताभ बच्चन ने एक दिलचस्प खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि आखिर उनको जया बच्चन के बारे में ऐसा क्या पसंद आया था कि उनसे शादी कर ली थी। बता दें अमिताभ और जया बी-टाउन के मोस्ट पावर कपल कहलाए जाते हैं। दोनों एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। अमिताभ और जया को साथ में काम करते-करते एक दूसरे से प्यार हो गया था। दोनों की जोड़ी सबसे परफेक्ट मानी जाती है। 





बिग बी ने की कंटेस्टेंट की तारीफ





दरअसल केबीसी 14 के सेट का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट जीतने वाली कंटेस्टेंट प्रियंका महर्षी हॉटसीट पर बैठी दिखाई देंगी। बिग बी ने सबसे पहले उनसे उनका पेशा पूछा। कंटेस्टेंट ने बताया कि वह ब्यूटी एंड वेलनेस की एकेडमी में मैनेजर हैं। फिर बिग बी उन्हें अपने बाल दिखाने के लिए कहा और उनके बालों की तारीफ की। इसके बाद बिग बी ने अपनी मैरिड लाइफ के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि आखिर उन्होंने जया से शादी क्यों की है। 







View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)





आखिर क्यों जया से की शादी?





अमिताभ ने बताया कि जया से शादी उन्होंने उनके बड़े बालों की वजह से ही की थी। वीडियो में वह कहते हुए नजर आ रहे है कि हमने अपनी पत्नी से शादी इसीलिए की थी क्योंकि उनके केश बहुत लंबे थे। ये सुनकर सेट पर मौजूद सभी लोग खूब हंसते है। बता दें जया और अमिताभ की शादी को 49 साल पूरे हो गए है। फिल्म जंजीर के बाद दोनों ने शादी की थी। 3 जून 1973 को अमिताभ और जया शादी के बंधन में बंधे थे। उनके दो  बच्चे हैं, जिनके नाम श्वेता और अभिषेक हैं। 





publive-image



 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Kaun Banega Crorepati Big B reveals why Big B married Jaya Bachchan कौन बनेगी करोड़पति बिग बी का खुलासा बिग बी ने इसलिए की जया बच्चन से शादी