अमिताभ की मस्क से हाथ जोड़कर रिक्वेस्ट- ट्विटर पर एडिट का बटन भी दे दो भैया, मैसेज गलत होने पर पूरा डिलीट करना पड़ता है

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
अमिताभ की मस्क से हाथ जोड़कर रिक्वेस्ट- ट्विटर पर एडिट का बटन भी दे दो भैया, मैसेज गलत होने पर पूरा डिलीट करना पड़ता है

MUMBAI. दुनिया के दूसरे सबसे बड़े रईस एलन मस्क ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर को खरीदने के लिए 44 अरब डॉलर की डील की थी। हालांकि बाद में वह इस डील से मुकर गए थे। काफी विवाद के बाद आखिर उन्होंने मूल कीमत पर इसे खरीदा का फैसला लिया था। एलन मस्क ने जब से ट्विटर को खरीदा है, तब से ट्विटर में तूफान मचा हुआ है। आए दिन नए फरमान जारी हो रहे हैं। अब हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एलन मस्क के लिए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्विटर मालिक से हाथ जोड़कर भावुक अपील की है। 





अमिताभ की मस्क से हाथ जोड़कर रिक्वेस्ट





दरअसल अमिताभ ने ट्विटर पर एलन मस्क को 19 अप्रैल रात में एक ट्वीट किया है। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बिग बी ने ट्वीट करते हुए लिखा- अरे, ट्विटर मालिक भैया, ये ट्विटर पे एक एडिट बटन भी लगा दो प्लीज! बार बार जब गलती हो जाती है, और शुभचिंतक बताते हैं हमें, तो पूरा ट्वीट डिलीट करना पड़ता है और गलत ट्वीट को ठीक करके फिर से छापना पड़ता है। हाथ जोड़ रहे हैं। वहीं बिग बी के इस  ट्वीट पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे है। साथ ही फैंस उन्हें सतर्क रहकर ट्वीट करने की सलाह भी दे रहे है।







— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) April 19, 2023





ये खबर भी पढ़िए....













ट्विटर पर सुधार करने का नहीं हैं ऑप्शन





बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वह आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट कर फैंस को अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स देते रहते है। वहीं फैंस भी उनकी जिंदगी से जुड़ी चीजें जानने के लिए बेताब रहते है। बता दें, अमिताभ के ट्विटर पोस्ट्स की जो बात बाकी सेलेब्स से उन्हें अलग बनाती है, वो है ट्वीट्स के नंबर्स। बिग बी अपने ट्वीट्स को नंबर देते हैं।



उनके लेटेस्ट ट्वीट के आगे उन्होंने T 4622 लिखा था। कई बार ट्वीट करने पर गलतियां हो जाती हैं। इस वजह से पूरे ट्वीट को डिलीट करना पड़ता है। आप ट्वीट्स को एडिट नहीं कर सकते हैं। इसी वजह से बिग बी ने मस्क से ये अपील की है।



amitabh bachchan अमिताभ बच्चन Elon Musk एलन मस्क Amitabh Bachchan  Request Amitabh tweet for Elon Musk Amitabh request to Elon अमिताभ बच्चन का ऐलान अमिताभ का एलन मस्क के लिए ट्वीट अमिताभ की एलन से रिक्वेस्ट