शुरू हुई अनंत-राधिका की शादी की रस्में, दुल्हन जैसी सजी अंबानी परिवार की होने वाली बहू

अनंत-राधिका जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, जिसकी तैयारियां अब पूरी हो चुकी है। दोनों की शादी में अब महज 9 दिन ही बाकी है। इसी के साथ दोनों की शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी है।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
 sdxfgf
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अब महज 9 दिन ही बाकी है। ऐसे में दोनों की ग्रैंड वेडिंग को लेकर हर कोई एक्साइटेड है। इसी के साथ पूरा अंबानी परिवार इस शादी की तैयारियों में रमा हुआ है।

आपको बता दें कि कपल की शादी की रस्में भी शुरू हो गई है। इसकी कुछ झलकियां हाल ही में सामने आई है। इस दौरान अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट गुजराती लुक में बिल्कुल दुल्हन जैसी सजी संवरी नजर आई हैं। 

दुल्हन सी सजी राधिका

बुधवार को अनंत-राधिका के लिए मामेरू फंक्शन का आयोजन किया गया था। इस दौरान पूरे एंटीलिया को लाइटों से दुल्हन की तरह सजाया गया। वहीं इस फंक्शन में कई मेहमान भी शामिल हुए थे। लेकिन हर किसी की नजरें अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट पर जाकर टिक गई थी।

aed

 इस फंक्शन के लिए राधिका ने पिंक कलर का बेहद ही खूबसूरत लहंगा कैरी किया हुआ है। इसमें वो बिल्कुल दुल्हन जैसी नजर आ रही हैं। इस लुक को राधिका ने मांग टिका, गले में डायमंड की हैवी नेकलेस और कान में झुमके के साथ पूरा किया। राधिका का ये लुक भी हमेशा की तरह आते ही छा गया। लोग उनके लुक से अपने नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

क्या है मामेरू फंक्शन

बता दें कि मामेरू का मतलब है मामा। गुजराती परिवार में इस रस्म का काफी महत्व होता है। यह वह समारोह है, जिसमें दुल्हन को दूल्हे के मामा से उपहार मिलते हैं

जिसमें पारंपरिक कपड़े,आभूषण और पारंपरिक साड़ियां और चूड़ियां ( हाथी दांत की चूड़ियां ) सहित अन्य उपहार वस्तुएं शामिल होती हैं।

कब है शादी 

अनंत-राधिका की शादी की बात करे तो दोनों 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों की शादी का कार्यक्रम तीन दिनों तक जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगा। इसकी शुरुआत 12 जुलाई को शुभ विवाह से होगी।

इसके बाद 13 जुलाई को होने वाले आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को ग्रैंड रिसेप्शन होगा। 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

dolly patil

 

अनंत अंबानी और राधिका अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट राधिका मर्चेंट अनंत और राधिका अनंत अंबानी और राधिका की शादी