अनुष्का ने बॉडीगार्ड संग मुंबई की सड़कों पर बाइक से किया सफर, यूजर्स ने किए हेलमेट को लेकर सवाल, बोले- ये गलत, हेलमेट कौन पहनगा?

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
अनुष्का ने बॉडीगार्ड संग मुंबई की सड़कों पर बाइक से किया सफर, यूजर्स ने किए हेलमेट को लेकर सवाल, बोले- ये गलत, हेलमेट कौन पहनगा?

MUMBAI. अनुष्का शर्मा भले ही काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर है। लेकिन किसी ना किसी वजह से वो हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ा अपडेट देती रहती है। फैंस भी उनकी लाइफ से जुड़े किस्से जानने के लिए बेताब रहते है। हाल ही में अनुष्का का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में अनुष्का मुंबई की सड़कों पर बाइक की सवारी करती दिखाई दे रही है।





बाइक राइड पर निकलीं अनुष्का





सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अनुष्का अपने बॉडीगार्ड सोनू के साथ बाइक राइड करती दिखाई दे रही है। इस दौरान अनुष्का ने चेक की शर्ट को बेज पैंट के साथ पहना हुआ है। साथ में उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और आंखो पर चश्मा लगया है। कहा जा रहा है कि मुंबई के जुहू के एक रास्ते में पेड़ गिरने की वजह से बंद कर दिया गया था। इस वजह से अनुष्का को गाड़ी छोड़ बाइक पर सफर करना पड़ा। अनुष्का के इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे है।







View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)





ये खबर भी पढ़िए.....











वीडियो पर फैंस के मजेदार रिएक्शन





वीडियो पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा- ना मैडम ने हेलमेट पहना और ना उसके बॉडीगार्ड ने। दूसरे यूजर ने लिखा- आज सभी बाइक से जाएंगे क्या? तीसरे यूजर ने लिखा- ये गलत है, हेलमेट कौन पहनगा? जबकि कुछ लोग उनके हेलमेट ना पहनने पर सवाल उठा रहे है। 





अनुष्का के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स





अनुष्का जल्द ही फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आने वाली हैं। अनुष्का की ये फिल्म क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की रियल लाइफ पर बेस्ड है। चकदा एक्सप्रेस में अनुष्का भारत की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी का किरदार निभाती नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि अनुष्का ने झूलन के किरदार में ढलने के लिए भी खूब मेहनत की है और घंटों क्रिकेट की ट्रेनिंग की है। इस फिल्म के जरिए अनुष्का के नए अवतार को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। चकदा एक्सप्रेस को प्रोसित रॉय डायरेक्ट कर रहे हैं। 



Anushka Sharma अनुष्का शर्मा Anushka Sharma video Anushka travels with bodyguard Anushka does bike ride अनुष्का शर्मा वीडियो अनुष्का  ने बॉडीगार्ड संग किया सफर अनुष्का ने की बाइक राइड