MUMBAI: रणवीर सिंह फिर करवाएंगे न्यूड फोटोशूट! अब इस कैंपेन को प्रमोट करने के लिए करवाएंगे फोटोसेशन

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI: रणवीर सिंह फिर करवाएंगे न्यूड फोटोशूट! अब इस कैंपेन को प्रमोट करने के लिए करवाएंगे फोटोसेशन

MUMBAI. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में है। इस न्यूड फोटोशूट (nude photo shoot) की वजह से उनपर एफआईआर (FIR)भी दर्ज की गई।  फैंस और सेलेब्स उनके इस फोटोशूट पर कमेंट कर रहे हैं। यहां तक की फैंस तरह-तरह के मीम्स भी बना रहे है। कई सेलेब्स उनके सपोर्ट के लिए आगे आए थे। वहीं इस सब के बीच अब पेटा (पीपल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल)(People for Ethical Treatment of Animals)ने अपने वीगन कैंपेन के लिए रणवीर को न्यूड फोटोशूट के लिए न्यौता (Invitation) भेजा है। दरअसल पेटा ने अपने वीगन कैंपेन (Vegan campaign) के प्रमोशन (promotion)के लिए एक्टर को इनवाइट किया है। 





इनविटेशन लेटर में ये लिखा





पेटा ने वीगन कैंपेन को प्रमोट करने के लिए रणवीर को एक पत्र लिखा है। इसमें लिखा है कि - हमने आपका हाल ही में करवाया शूट देखा। वो शूट देखकर हम ऐसी उम्मीद लगा रहे हैं कि आप हमारे इस वीगन कैंपेन के लिए बोल्ड फोटोशूट कराएंगे। सबी जानते है कि आपको जानवार बहुत ज्यादा पसंद हैं, तो क्या आप पेटा इंडिया के एक ऐड के लिए फोटोशूट कराएंगे। इस ऐड की टैगलाइन  'ऑल एनिमल हैव सेम पार्ट्स- ट्राय वीगन'है। 





letter





मैग्जीन के लिए कराया फोटोशूट 





रणवीर ने एक मैग्जीन के लिए ये फोटोशूट कराया था। इन फोटो में रणवीर ने एक भी कपड़ा नहीं पहना था। रणवीर का यह न्यूड फोटोशूट उनके लिए बुरा साबित हुआ। रणवीर पर आरोप है कि उन्होंने महिलाओं की भावनाएं आहत करने और गरिमा को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है। इसके साथ उन्होंने बच्चों और फॉलोवर्स के बीच‎अश्लीलता फैलाने की कोशिश की है। मुंबई में उनके खिलाफ FIR भी दर्ज हुई है। 





मेरे लिए फिजिकली नेकेड होना बहुत आसान-रणवीर 





रणवीर ने इंटरव्यू में कहा, 'मेरे लिए फिजिकली नेकेड होना बहुत आसान है। मेरी कुछ परफॉर्मेंस में मुझे नेकेड किया गया है। आप उनमें मेरी आत्मा को देख सकते हैं। कितनी नेकेड है वो? मैं हजारों लोगों के सामने अपने सारे कपड़े उतार सकता हूं। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन वहां मौजूद लोग थोड़ा अनकम्फर्टेबल हो जाएंगे।'







 



Bollywood बॉलीवुड shivpuri Ranveer Singh रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण actor Invitation Deepika Padukon nude photo shoot Advocate Jitendra Samadhiya Magazine Photoshoot मैग्जीन न्यूड फोटो शूट‎ People for Ethical Treatment of Animals Vegan campaign वीगन कैंपेन