Aranmanai 4: तमिल की सुपरहिट हॉरर फिल्म अब हिंदी में होगी रीलीज

इस साल की सबसे सफल तमिल भाषा की फिल्म है। फिल्म का नाम अरनमनई 4 है। इस फिल्म में साउथ सिनेमा कि दो हसीनाएं तमन्ना भाटिया और राशी खन्ना लीड रोल में नजर आईं है।

author-image
Dolly patil
New Update
arnmanai
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इस साल की सबसे सफल तमिल भाषा की फिल्म है। फिल्म का नाम अरनमनई 4 ( Aranmanai 4 ) है। इस फिल्म में साउथ सिनेमा कि दो हसीनाएं तमन्ना भाटिया ( Tamanna bhatia ) और राशी खन्ना  ( Rashi Khanna ) लीड रोल में नजर आईं है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब नोट छापे है। अरनमनई 4 इसी महीने सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल किया है। अब तमिल में बवाल काटने के बाद ये फिल्म हिंदी में रिलीज होने के लिए तैयार है।

ये खबर भी पढे़ें.......हीरामंडी-द-डायमंड-बाज़ार

कब होगी हिंदी में रिलीज

तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना के फैंस 24 मई से आपके नजदीकी सिनेमाघरों में ये फिल्म हिंदी में देख सकते हैं। इसी के साथ हॉरर-कॉमेडी का आनंद भी ले सकते हैं। तमिल वर्जन को दर्शकों ने इस फिल्म को खूब सराहा है। इसने बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है और जल्द ही 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा छूने को तैयार है।

इस साल की पहली तमिल हिट फिल्म

इस फिल्म ने तमिल इंडस्ट्री के रफ पैच को खत्म कर दिया है और 2024 की पहली तमिल हिट के रूप में उभरी है। जानकारी के मुताबिक अरनमनई 4 फ्रेंचाइजी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। बता दें, तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना स्टारर इस फिल्म ने रिलीज के 10 दिनों के अंदर ही अपना बजट वसूल कर लिया था। इसी के साथ अनरमनई 4 इस साल की सबसे बड़ी तमिल हिट बनकर सामने आई। अब ये फिल्म हिंदी में रिलीज होनी है, ऐसे में मेकर्स को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। 

तमन्ना-राशी कि हुई तारीफ

 तमन्ना और राशी के फैंस ने हॉरर-कॉमेडी में उनकी परफॉर्मेंस की सराहना की है और उनके और अधिक प्रोजेक्ट देखने की उम्मीद कर रहे हैं। उनके गाने 'अचाचो' को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला और ये सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया।

कौन- कौन है कलाकार 

तमन्ना और राशी  के अलावा अरनमई 4 में रामचन्द्र राजू, संतोष प्रताप, कोवई सरला, योगी बाबू, वीटीवी गणेश, दिल्ली गणेश और के.एस. रविकुमार जैसे कलाकार प्रमुख भूमिका में हे। इस फिल्म का निर्देशन और लेखन सुंदर सी ने किया है।

तमन्ना भाटिया tamanna bhatia Aranmanai 4 अरनमनई 4 Rashi Khanna राशी खन्ना