रोहित शेट्टी एडवेंचर शो खतरों के खिलाड़ी के एलिमिनेशन राउंड में बाहर हुईं अर्चना गौतम! जानिए कब आएगा शो का 13वां सीजन?

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
रोहित शेट्टी एडवेंचर शो खतरों के खिलाड़ी के एलिमिनेशन राउंड में बाहर हुईं अर्चना गौतम! जानिए कब आएगा शो का 13वां सीजन?

MUMBAI. खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन के जंगलों में हो रही है। शो की शूटिंग के लिए सभी कंटेस्टेंट साउथ अफ्रीका पहुंच गए हैं। रोहित शेट्टी का एडवेंचर से भरपूर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन जल्द ही शुरू होने वाले है। फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। ये सीजन पिछले सीजन्स से ज्यादा एडवेंचर्स होने वाला है। वहीं इस बीच शो से लगातार एलिमिनेशन की खबरें भी आ रही है। खबरें है कि खतरों के खिलाड़ी 13 से अर्चना गौतम का पत्ता कट गया है। 





केकेके में हुआ चौथा एलिमिनेशन





दरअसल सोशल मीडिया पर केकेके 13 के चौथे एलिमिनेशन को लेकर खबर ट्रेंड कर रही है। जानकारी के मुताबिक, खतरों के खिलाड़ी 13 से बिग बॉस फेम अर्चना गौतम का सफर खत्म हो जाएगा। हालांकि इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं  है। जानकारी के मुताबिक इससे पहले शो से रूही चतुर्वेदी, अंजुम फकीह और रोहित रॉय एलिमिनेट हो चुके है। शो से अब ये चौथा एविक्शन है। बता दें, अर्चना की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। उनके लाखों चाहने वाले है। ऐसे में फैंस ये न्यूज सुनकर अपसेट हो रहे है।





ये खबर भी पढ़िए.....











शो में रोहित की वापसी





बता दें, शो से पहला और दूसरा एलिमिनेशन यानी अंजुम फकीह और रूही चतुर्वेदी का टास्क में मिली हार की वजह से हुआ हैं। जबकि तीसरा एलिमिनेश, जो रोहित रॉय का हुआ था। वह टास्क में लगी चोट की वजह से हुआ है। लेकिन खबरें है कि ठीक होने के बाद वह शो में वापसी कर सकते है। हालांकि ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा कि वह शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेते है या नहीं। 





ये कंटेस्टेंट के शो में आएंगे नजर





खतरों के खिलाड़ी में शीजान खान, रोहित बोस राय, शिव ठाकरे, अंजलि आनंद, अर्चना गौतम, डेजी शाह, रूही चतुर्वेदी, अंजुम फकीह, अर्जित तनेजा, मधुर और नीरा बनर्जी नजर आने वाले हैं। खतरों की खिलाड़ी सीजन 13 में टेलीविजन, ओटीटी और फिल्म इंडस्ट्री के कई जाने-माने लोग नजर आने वाले है। बता दें, शो का प्रीमियर कलर्स चैनल पर किया जाएगा। शनिवार और रविवार रात को 9.30 बजे दर्शक इस शो को देख सकेंगे। 



archana gautam khatron ke khiladi elimination khatron ke khiladi 13 Bollywood News बॉलीवुड न्यूज अर्चना गौतम खतरों के खिलाड़ी एलिमिनेशन खतरों के खिलाड़ी 13