खतरों के खिलाड़ी में जाने से पहले मंदिर पहुंचीं अर्चना गौतम, बोलीं- जब पहली बार मुंबई आई थी, तब यहीं से की थी शुरूआत

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
खतरों के खिलाड़ी में जाने से पहले मंदिर पहुंचीं अर्चना गौतम, बोलीं- जब पहली बार मुंबई आई थी, तब यहीं से की थी शुरूआत

MUMBAI. बिग बॉस-16 से फेम पाने वाली एक्ट्रेस अर्चना गौतम लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस शो से उन्हें दुनियाभर में खूब पॉपुलैरिटी मिली है। अब अर्चना के फैंस के लिए गुड न्यूज है। अर्चना जल्द ही कलर्स चैनल के दूसरे सबसे पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनने जा रही हैं। ये न्यूज सुनकर फैंस काफी खुश है। वहीं शो में जाने से पहले अर्चना अपनी फैमिली के साथ मंदिर पहंचीं है। उनका कहना है कि जब वह पहली बार मुंबई आई थी, तब वह इसी मंदिर में आईं थी। इस दौरान उनकी कई फोटोज और वीडियो भी सामने आई है। उन्होंने मराठी अंदाज में साड़ी पहनी हुई थी। 





अर्चना ने लिया 'माता मुंबा' से आशीर्वाद





अर्चना को मुंबा देवी मंदिर के बाहर स्पॉट किया है। उन्होंने खतरों के खिलाड़ी में जाने से पहले माता से आशीर्वाद लिया है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में अर्चना ने साड़ी पहनी हुई है।  साथ में हाथों में पूजा की थाली भी ले रखी थी। वहीं उन्होंने मांग टीका, नथ और गले में एक बड़ा सा हार भी पहन रखा था। उनके साथ उनकी मां और भाई भी मौजूद थे। 







View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)





नया काम करने से पहले  जरूर जाती हूं- अर्चना





वहीं अर्चना ने बताया कि जब वह पहली बार जब मुंबई आई थी, तब उन्होंने माता मुंबा देवी के दर्शन किए थे। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह जब भी कोई भी नया काम शुरू करती है, उससे पहले मंदिर जरूर जाती हैं। अब खतरों के खिलाड़ी 13 में जाने से पहले भी वह माता के दर्शन करने आई है।







View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)





ये खबर भी पढ़िए....











शो में इन लोगों के आने के चर्चे





आगे अर्चना ने बताया कि वह खतरों के खिलाड़ी के लिए बहुत एक्साइटेड है। वहीं खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए अर्जित तनेजा,शिव ठाकरे, अंजुम फकीह, अंजलि आनंद, रूही चतुर्वेदी, नायरा बनर्जी, रोहित रॉय को अप्रोच किया गया है। अब ये देखना खास होगा कि शो में कौन-कौन नजर आते है। 



archana gautam Bollywood News खतरों के खिलाडी Khatron Ke Khiladi बॉलीवुड न्यूज खतरों के खिलाड़ी में अर्चना मंदिर पहुंची अर्चना गौतम Archana in Khatron Ke Khiladi अर्चना गौतम Archana Gautam reached the temple