अथिया शेट्टी के ब्राइडल लहंगे को बनाने में लगे 10 हजार घंटे! डिजाइनर ने खुद किया खुलासा, बताया मेरी प्यार की मेहनत

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
अथिया शेट्टी के ब्राइडल लहंगे को बनाने में लगे 10 हजार घंटे! डिजाइनर ने खुद किया खुलासा, बताया मेरी प्यार की मेहनत

MUMBAI. एक्ट्रेस आथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं।  सिर्फ 70 लोगों की गेस्टलिस्ट के साथ हुई आथिया और राहुल की शादी खूब सुर्खियां बटोर रही है। लेकिन इसके साथ ही उन दोनों के आउट्फिट्स के भी खूब चर्चे है। आथिया ने जिस लहंगे को शादी के दिन के लिए चुना वो सटल पिंक लहंगा था। लेकिन क्या आप जानते है कि एक्ट्रेस के इस लहंगे को तैयार करने के लिए कितना टाइम लगा है। अगर नहीं, तो चलिए आपको बताते है।  





publive-image





publive-image





लहंगा तैयार करने में लगे 10000 घंटे





पेस्टल पिंक कलर का लहंगा पहना था। इसके साथ उन्होंने कुंदन की ज्वेलरी कैरी की है। आथिया ने लहंगे के साथ फुल स्लीव ब्लाउज पहना है, जो पूरी तरह एंब्लिश्ड है। जबकि केएल राहुल ने अथिया से मैचिंग पेस्टल पिंक शेरवानी पहनी थी। राहुल की शेरवानी के साथ दुपट्टा भी है, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग मोजड़ियां भी पहनी हैं। वहीं, गले में हरे रंग के मोतियों के हार से लुक कंप्लीट किया है। जानकारी के मुताबिक आथिया के इस लहंगे को तैयार करने के लिए 10,000 घंटों लग है। इस शादी में दोनों ने डिजाइनर अनामिक खन्ना के बनाए खूबसूरत आउट्फिट्स को पहना था। 





publive-image





publive-image





publive-image





ये खबर भी पढ़िए....











अनामिका ने किया अथिया के लहंगे को डिजाइन





अथिया ने अपनी शादी के लिए पुराने गुलाब के कलर को सलेक्ट किया, जिसमें उनके लहंगे पर कुछ मेटल के रंग भी शामिल थे। डिजाइनर अनामिका ने बताया की अथिया के घूंघट और दुपट्टे के लिए सिल्क ऑर्गेंजा का यूज किया है। उन्होंने ये भी बताया कि अथिया के इस ब्राइडल लहंगे को उन्होंने बहुत ही प्यार और मेहनत से तैयार किया है। अथिया और केएल राहुल की शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आईं है, जो जमकर वायरल हो रही है। दोनों की फोटोज से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। 





publive-image





publive-image



अथिया शेट्टी Athiya Shetty Athiya Shetty Lehenga Athiya Bridal Lehenga Bridal Lehenga took 10000 hours to make अथिया शेट्टी  लहंगा अथिया शेट्टी का ब्राइडल लहंगे ब्राइडल लहंगे को बनाने में लगे 10000 घंटे