विक्की के फैंस के लिए बड़ा ऑफर, एक टिकट पर दूसरी मिलेगी फ्री

फिल्म 'बैड न्यूज' सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है। साथ ही लोग इसे बेहद पसंद भी कर रहे हैं। अब मेकर्स ने विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी के फैंस के लिए ऑफर निकाला है।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
एडिट
New Update
MOVIE Ticket Offer
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bad Newz Ticket Offer: फिल्म 'बैड न्यूज' का ट्रेलर काफी पसंद किया गया। इसके बाद फिल्म के गाने तो बवाल मचा गए खासकर 'तौबा-तौबा' कमाल का गाना है। वहीं 90's का सुपरहिट रोमांटिक सॉन्ग 'मेरे महबूब' भी रीमेक किया गया जो लोगों को पसंद आया। फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक गजब का ऑफर निकाला है। फिल्म की एक टिकट पर दूसरी टिकट आपको मुफ्त दी जाएगी। इससे वीकेंड पर आप 'बैड न्यूज' अकेले नहीं किसी दोस्त को साथ ले जा सकेंगे। हालांकि ये ऑफर सिर्फ दो दिन ( शनिवार, रविवार ) के लिए है। 

फिल्म 'बैड न्यूज' विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर की लीड रोल में बनी है। इस फिल्म में उनके काम को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म को लेकर रिव्यू भी अच्छे मिल रहे है। इस वीकेंड फिल्म की कमाई और बढ़ सकती है।

'बैड न्यूज' के लिए मेकर्स का जबरदस्त ऑफर

फिल्म 'बैड न्यूज' को धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले बनाया गया है जिसके मालिक करण जौहर हैं। फिल्म के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्टर शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा गया ,'फन हुआ दोगुना, एंटरटेनमेंट का डबल मजा। अल्टिमेट ऑफर को बुकमाई शो पर क्लेम कोड के साथ क्लेम करें। बैड न्यूज सिनेमाघरों में है और लिंक बायो में है।

BADNEWZ ऑफर कोड

इसके साथ ही फिल्म 'बैड न्यूज' का एक पोस्टर शेयर किया गया है। जिसमें लिखा है कि BADNEWZ ऑफर कोड को बुकमाई शो पर क्लेम करें और एक टिकट पर एक मुफ्त पाएं। इस पोस्टर में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क नजर आ रहे हैं, जो फिल्म के लीड कैरेक्टर्स हैं।

'बैड न्यूज' का बजट क्या है?

आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म 'बैड न्यूज' एक रोमांटिक कमेडी है। फिल्म का बजट 70 से 80 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। उम्मीद जताई जा रही है इस ऑफर से फिल्म की कमाई को फायदा होगा।

गुड न्यूज की सीक्वल है बैड न्यूज

बैड न्यूज़ अक्षय कुमार स्टारर गुड न्यूज की सीक्वल है। गुड न्यूज का लाइफटाइम कलेक्शन 201.14 करोड़ रुपए रहा था और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट भी हुई थी। अब विक्की कौशल से भी यही उम्मीद की जा रही है कि 'बैड न्यूज़' भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करेगी।

'बैड न्यूज' की क्या है कहानी? 

बैड न्यूज की कहानी एक बेहद ही रेयर और अनोखे तरह की प्रेगनेंसी पर आधारित है जिसे हेटरोपैटरनल सुपरफेकुंडेशन कहा जाता है। इसमें एक ही प्रेगनेंसी के दो अलग-अलग बायोलॉजिकल पिता होते हैं। हेटरोपैटरनल सुपरफेकुंडेशन बेहद दुर्लभ घटना है जो मेडिकली मुमकिन है।

फिल्म में एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी किरदार सलोनी जुड़वा बच्चों के साथ प्रेग्नेंट हो जाती है। दिलचस्प बात यह है कि दोनों बच्चों के पिता अलग-अलग रहते हैं। जो कि अखिल चड्ढा (विक्की कौशल) और गुरबीर पन्नू (एमी विर्क) हैं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Entertainment News in Hindi entertainment news Movie Ticket Offer Entertainment Bad Newz Box Office Collection Bad Newz