भोपाल में फिल्म पटना शुक्ला की शूटिंग कर रहीं रवीना टंडन, शहर में स्कूटर पर घूमीं, कचौड़ी-समोसे के मजे लिए

author-image
Vijay Choudhary
एडिट
New Update
भोपाल में फिल्म पटना शुक्ला की शूटिंग कर रहीं रवीना टंडन, शहर में स्कूटर पर घूमीं, कचौड़ी-समोसे के मजे लिए

BHOPAL. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों 'पटना शुक्ला' मूवी की शूटिंग कर रही हैं। इस दौरान वे सड़कों पर स्कूटी से घूमकर खूब एंजॉय भी कर रही हैं। वे कचोरी और समोसे का लुत्फ भी उठा रही हैं। रवीना ने सोशल मीडिया पर एंजॉय करते हुए वीडियो भी शेयर किया है। शूटिंग से फ्री होकर वे टाइगर रिजर्व में सफारी करने भी पहुंच रही हैं।





रवीना ने लिखा- भोपाल में रहने की खुशी, हर पल प्यार करने वाले लोगों की गर्मजोशी... भोपालियों जैसा सत्कार और प्रेम कोई नहीं करता...।





भोपाल की खूबसूरती की कायल हुईं रवीना





रवीना झीलों के शहर भोपाल की खूबसूरती की कायल हो गईं। उन्होंने भोपाल की सड़कों पर मस्ती करते हुए 2 मिनट का वीडियो इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया है। इसमें रवीना स्मार्ट रोड, रानी कमलापति ब्रिज (आर्च ब्रिज), सदर मंजिल समेत पुराने शहर के कई इलाकों में मस्ती करते हुए नजर आईं।





कभी रवीना स्कूटी से, तो कभी कार में घूम रही हैं। इलेक्ट्रिक रिक्शा में भी बैठी हुई नजर आईं। कचोरी और समोसे भी खाए। ग्रे बॉर्डर वाली वाइट साड़ी में रवीना बेहद स्टनिंग दिख रही हैं।





भोपाल के बारे में रवीना का ट्वीट







— Raveena Tandon (@TandonRaveena) November 29, 2022




बच्चे-बड़ों के साथ ली सेल्फी






शूटिंग के दौरान रवीना फैंस के बीच भी जा रही हैं। बच्चे हों या बड़े-बुजुर्ग, वे मोबाइल पर सेल्फी भी ले रही हैं। ब्लू साड़ी में स्मार्ट रोड पर स्कूटी चलाते हुए रवीना बेहद ग्लैमरस दिखीं। गलियों में भी वे स्कूटी दौड़ा रही हैं। ऑटोग्राफ देने के साथ ही महिलाओं के साथ फोटो भी खिंचवा रही हैं।





STR और बांधवगढ़ में सफारी भी की।





उन्होंने कैमरे से खुद टाइगर की तस्वीरें भी खींची। रवीना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर टाइगर के फोटो और वीडियो भी शेयर किए हैं। रवीना ने हाल ही में भोपाल के वन विहार नेशनल पार्क में टाइगर को पत्थर फेंकते युवकों का वीडियो शेयर कर नाराजगी जताई थी।



फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन से पहले अभिनेत्री कंगना रनौत, अभिनेता रणदीप हुड्डा समेत कई फिल्मी कलाकार सतपुड़ा टाइगर रिजर्व की सफारी का आनंद ले चुके हैं। सतपुड़ा टाइगर रिजर्व को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार रणदीप हुड्डा पोस्ट डालते रहते हैं। यहां की खूबसूरत वादियों को लेकर कमेंट करते हैं।





बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व  में किया एंजॉय





बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन को मध्यप्रदेश के टाइगर रिजर्व खूब पसंद आते हैं। वे अक्सर इनमें घूमकर एंजॉय करती हैं। STR (सतपुड़ा टाइगर रिजर्व) में टाइगर की सफारी के बाद वे बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व पहुंचीं और खूब एंजॉय किया। उन्होंने कैमरे से खुद टाइगर की तस्वीरें भी खींची। रवीना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर टाइगर के फोटो और वीडियो भी शेयर किए हैं



रवीना टंडन Raveena Tandon सतपुड़ा टाइगर रिजर्व पहुंची रवीना टंडन भोपाल में पटना शुक्ला की शूटिंग भोपाल में स्कूटी से घूमीं रवीना टंडन भोपाल में रवीना टंडन Raveena Tandon reached Satpura Tiger Reserve shooting of Patna Shukla in Bhopal Raveena Tandon traveled by scooty Bhopal Raveena Tandon Bhopal