मध्य प्रदेश के ओरछा में भूल- भुलैया 3 की शूटिंग, कार्तिक आर्यन वॉलीबॉल खेलते आए नजर

फिल्म भूल- भुलैया 3 की शूटिंग इन दिनों मध्य प्रदेश के ओरछा में जोरों पर है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इसी के साथ कार्तिक आर्यन अपनी टीम के साथ हर पल का जमकर लुत्फ भी उठा रहे हैं...

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
EF ET
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश ने केवल अपनी खूबसूरती से पर्यटकों के दिल में जगह बनाई, बल्कि ये फिल्म निर्माताओं की भी पहली पसंद बना हुआ हैइसी के साथ मध्यप्रदेश फिल्म निर्माताओं को अपनी ओर आकर्षित भी करता है।

ऐसा ही एक नजारा प्रदेश के ओरछा से देखने को मिला है। जहां सुपर डुपर हिट फिल्म भूल भुलैया के पार्ट 3 की शूटिंग के लिए बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। 

ओरछा में भूल भुलैया 3 की शूटिंग 

दरअसल इन दिनों मध्य प्रदेश के ओरछा में भूल भुलैया 3 की शूटिंग चल रही है। इसके लिए फिल्म के स्टार कास्ट ओरछा पहुंचे। स्टार कास्ट के वहां पहुंचने से प्रशंसक काफी उत्साहित हो गए हैं।

ASWD

कौन हैं मुख्य कलाकार

 फिल्म के मुख्य कलाकार कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, बॉलीवुड की भाभी त्रिपती डिमरी और सबको अपनी अदाओं से दीवाना बनाने वाली माधुरी दीक्षित अपनी आगामी फिल्म भूल भुलैया 3 की शूटिंग के तीसरे पार्ट के लिए ओरछा में आए हैं।

ओरछा में क्यों हो रही शूटिंग

जानकारी के मुताबिक ओरछा में प्राचीन धरोहर और महल होने के कारण फिल्म के लिए ओरछा उपयुक्त है। यही कारण है कि फिल्म की शूटिंग के लिए ओरछा को तय किया गया है।

 आपको बता दें कि पिछले एक हफ्ते से ओरछा में फिल्म की शूटिंग चल रही है। जिसमें विद्या बालन, माधुरी दीक्षित, कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, राजपाल यादव और अन्य मशहूर बॉलीवुड कलाकार यहां की ऐतिहासिक धरोहर में फिल्म के कुछ अंश शूट कर रहे हैं।

कार्तिक आर्यन हर पल का उठा रहे लुत्फ

शूटिंग के लिए ओरछा पहुंचे अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी टीम के साथ हर पल का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। दो दिन पूर्व कार्तिक आर्यन एक चाट की दुकान पर आलू टिक्की खाते हुए दिखे थे।

A  EFE

शूटिंग से फ्री होकर बचे समय मे कार्तिक आर्यन ओरछा के पर्यटन स्थलों का भ्रमण करने निकल गए थे। इसी के साथ वो कुछ बच्चों और युवाओं के साथ वॉलीबॉल खेलते हुए भी दिखाई दिए। 

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

dolly patil

तृप्ति डिमरी कार्तिक आर्यन माधुरी दीक्षित भूल भुलैया 3 का टीजर अभिनेता कार्तिक आर्यन ओरछा में शूटिंग bhool bhulaiya 3