बिग-बॉस में टीवी की 2 बहुओं की जबरदस्त फाइट, एक-दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बिग-बॉस में टीवी की 2 बहुओं की जबरदस्त फाइट, एक-दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप

MUMBAI. बिग-बॉस में हर दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे है। जैसे-जैसे शो अपने अगले पड़ाव पर पहुंच रहा है, वैसे-वैसे शो में कई बदलाव आ रहे है।  बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में बड़ा धमाका देखने को मिलने वाला है। इस एपिसोड़ में टीवी की दो पॉपुलर बहुओं की जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी। दोनों एक-दूसरे पर काफी गहरे इल्जाम लगाते भी नजर आएंगी। दरअसल दोनों की लड़ाई किचन को लेकर हुई। 





किचन में भिड़ीं टीना-प्रियंका





दरअसल बिग बॉस 16 का एक प्रोमो वीडिया सोशल मीडिया पर सामने आया है। प्रोमो में सौंदर्या शर्मा किचन में खाना बनाते नजर आ रही हैं। खाना बनाते वक्त सौंदर्या और टीना की किचन को लेकर बहस हो जाती हैं। टीना का कहना है कि सौंदर्या किचन में खुद को परफेक्ट समझती है। जबकि सौंदर्या का कहना है कि टीना किचन में बॉसी हो जाती हैं। इसके बाद किचन में प्रियंका आती है और फिर टीना और उसके बीच जबरदस्त लड़ाई होने लगती है। अब ये देखना खास होगा कि आने वाले एपिसोड़ में दोनों की ये लड़ाई कहा तक पहुंचती है। 





टीना ने नॉमिनेशन टास्क में प्रियंका को किया था पूरा सपोर्ट





नॉमिनेशन टास्क में प्रियंका और टीना ने एक-दूसरे को जमकर फूल दिए थे और बचाने की पूरी कोशिश की थी। घर में कई बार दोनों एक-दूसरे का साथ दिखाई देती हैं। लेकिन अब इनके बीच किचन को लेकर खटर-पटर देखने को मिली। बता दें इससे पहले किचन को लेकर प्रियंका और निमृत में भी जबरदस्त बहस हुई थी। बहस के दौरान निमृत अपना आपा खो बैठी थी और उन्होंने प्रियंका को गाली-गलौच कर दी थी। 



बिग-बॉस न्यूज Big boss news Bigg Boss TV Actress fight Bigg Boss debate food Tina-Priyanka fight बिग बॉस में टीवी की बहुओं की लड़ाई खाने को लेकर बहस टीना-प्रियंका में हुई लड़ाई