कौन बनेगा करोड़पति में सालों बाद हो रहा है बड़ा बदलाव,नए अंदाज में 15वीं बार वापसी, अमिताभ बच्चन ने दिया ह‍िंट

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
कौन बनेगा करोड़पति में सालों बाद हो रहा है बड़ा बदलाव,नए अंदाज में 15वीं बार वापसी, अमिताभ बच्चन ने दिया ह‍िंट

MUMBAI. कौन बनेगा करोड़ के फैंस के लिए गुड न्यूज है। अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति 15 जल्द ही वापस आने वाला है। इसका प्रोमो वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है। लेकिन इस बीच खबरें है कि इस बार शो में एक बदलाव किया जा रहा है। इसको लेकर अमिताभ बच्चन ने ह‍िंट दिया है।





ए अंदाज में 15वीं बार वापसी





कौन बनेगा करोड़पति को 23 सालों से अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं। शो के नए सीजन को भी बिग बी ही होस्ट करने वाले है। इस बार यह शो एक अलग अंदाज में नजर आने वाले है। मेकर्स ने शो का प्रोमो जारी कर दिया है। प्रोमो ने फैंस में शो के लेकर एक्साइटमेंट लेवल और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। प्रोमो वीडियो की शुरुआत में बिग बी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि बदल रहा बदल रहा देखो सब कुछ बदल रहा है, बड़े ज्ञान से बड़े शान से सब कुछ बदल रहा है। इसके बाद एक महिला दिखाई जाती है। ये महिला लैपटॉप पर ऑनलाइन मीटिंग कर रही होती है और साथ ही बैठे-बैठे टेबल के नीचे से अपने बेटे के साथ फुटबॉल खेलती है। 







— sonytv (@SonyTV) June 28, 2023





ये खबर भी पढ़िए...











शो की टेक्नोलॉजी में हो सकते है  चेंजेस





आखिर में एक लड़का ट्रैफिक में कुछ सामान बेचते हुए नजर आता है। कार में बैठा शख्स जब उसे कैश देता है तो वह अपने हाथ पर बने क्यूआर टैटू से स्कैन करवा कर पेमेंट रिसीव करता है। इसके साथ ही ऑनलाइन चलने वाले छोटे बड़े बिजनेस आदि की चीजों को लेकर भी बताते हैं। प्रोमो में बिग बी बता रहे हैं कि किस तरह से लोग मोबाइल का इस्तेमाल कर घर पर बैठे बैठे तरह तरह के खाने को ऑर्डर कर मजा ले रहे हैं। हालांकि ये शो कब ऑन एयर होगा इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज amitabh bachchan अमिताभ बच्चन Kaun Banega Crorepati कौन बनेगा करोड़पति 15th season of KBC is coming Big change in KBC आ रहा है केबीसी का 15 सीजन केबीसी में बड़ा बदलाव