बिग बॉस-16 में अब्दु रोजिक ने सुम्बुल तौकीर को लड़कों जैसी बताया, यूजर्स भड़के, सोशल मीडिया पर सुनाई खरीखोटी

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बिग बॉस-16 में अब्दु रोजिक ने सुम्बुल तौकीर को लड़कों जैसी बताया, यूजर्स भड़के, सोशल मीडिया पर सुनाई खरीखोटी

MUMBAI. बिग बॉस-16 में अब्दु रोजिक को सबसे क्यूट और पॉपुलर कंटेस्टेंट माना जाता है। लेकिन हाल ही में अब्दु ने एक ऐसी हरकत कर डाली जो यूजर्स को नागवार गुजरी है। दरअसल अब्दु ने सुम्बुल तौकीर का मजाक बनाकर उन्हें बॉडी शेम किया है। इस वजह से लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर खरीखोटी सुना रहे है। इसके साथ उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। इसका प्रोमो वीडियो भी सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है।







— ડꪖꪀ????•~ (@SanjKiDuniya) November 4, 2022





अब्दु ने सुम्बुल तौकीर को बताया मर्दों जैसी





दरअसल साजिद खान,निमृत कौर अहलूवालिया,एमसी स्टेन और शिव ठाकरे एक साथ बैठकर बातें कर रहे थे। इसी बीच साजिद,अब्दु से पूछते हैं कि क्या निमृत,सुम्बुल  जैसी खूबसूरत है या नहीं। इसके जवाब में अब्दु बोलते हैं कि सुम्बुल मर्दों जैसी दिखती है। यह कहकर अब्दु हंसने लगते हैं। ये सुनकर वहीं पर मौजूद लोग हैरान रह जाते हैं। निमृत ये सुनकर अब्दु को रोक देती है और उसे ऐसा बोलने से मना करती है। किसी को भी अब्दु का सुम्बुल को बॉडी शेम करना पसंद नहीं आ रहा है। 







— Sher Shukla™ (@Sher_Shukla) November 4, 2022





यूजर्स ने अब्दु को लगाई फटकार 





इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस अब्दु को जमकर फटकार लगा रहे है। यूजर्स उन्हें तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने लिखा-अब्दुल कह सकता है कि सुंबुल एक आदमी की तरह दिखती है और कोई यह नहीं कहेगा कि वह 'प्यारा' है और सलमान भी उसे नहीं मारेंगे? दूसरे यूजर ने लिखा कि अब्दु  कभी-कभी बहुत अधिक बोलते हैं। वहीं कुछ अन्य यूजर्स का कहना है कि इस तरह के व्यवहार की सराहना नहीं की जानी चाहिए चाहे वह कितना भी प्यारा क्यों न हो। 







— k (@khamooshiyan) November 4, 2022







— Rishika ???? (@_flyingcupid) November 4, 2022







— Bad prosecutor, VOTE4SUMBUL (@Samdosoo123) November 4, 2022



bigg boss 16 बिग बॉस ABdu Rojic called Sumbul Tauqir like man Abdu Rozik in Controversy Sumbul Touqeer Khan अब्दु रोजिक ने सुम्बुल तौकीर को मर्द बताया अब्दु रोजिक विवादों में