बिग बॉस-16 में अंकित गुप्ता बने घर के नए कैप्टन, अब नए राजा के राज में चलेगा घर

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बिग बॉस-16 में अंकित गुप्ता बने घर के नए कैप्टन, अब नए राजा के राज में चलेगा घर

MUMBAI. बिग बॉस सीजन 16 में खूब हंगामा देखने को मिल रहा है। बिग बॉस में घरवालों को उनका नया कैप्टन मिल गया है। घर के नए राजा अंकित गुप्ता बने है। अब घर की कमांड उनके हाथ में होगी। कैप्टेंसी की टास्क में सुंबुल, अंकित, शालीन और प्रियंका नए दावेदार थे। लेकिन अंकित ने सभी को हराकर इसमें बाजी मारी। इसका प्रोमो वीडिया भी सामने आया है, जिसमें प्रियंका कप्तानी के टास्क में अंकित को ललकारती और चुनौती देती नजर आ रही हैं।





अंकित गुप्ता ने मारी बाजी





दरअसल घर की कैप्टन निमृत थी। लेकिन उनकी कैप्टेंसी की अवधि पूरी हो चुकी है। इसलिए बिग बॉस ने नए कैप्टन के लिए घरवालों को नया टास्क दिया। बिग बॉस ने घर को धोबी घाट में बदला और सभी कंटेस्टेंट्स को एक दूसरों के कपड़ों पर किचड़ उछालने को कहा। कैप्टेंसी के नए दावेदारों सुंबुल, अंकित, शालीन और प्रियंका की धोबी घाट पर लॉन्ड्री की दुकान का जिम्मा सौंपा गया। 







View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)





ये खबर भी पढ़ें...











कैप्टन बनते घरवालों को किए नए रूम अलॉट





नए टास्क में सभी को एक दूसरे के कपड़ों को गंदा कर कैप्टन बनने की उनकी दावेदारी को खत्म करना था। लास्ट में जिस भी दावेदार की रस्सी पर ज्यादा साफ कपड़े होंगे उन्हें उस राउंड का विनर माना जाएगा। टास्क के दौरान घरवालों के बीच खूब लड़ाईयां भी हुई। टास्क में आखिर में प्रियंका और अंकित बचे थे। हालांकि अंकित इस टास्क को जीत गए। नए कैप्टन बनने के बाद अंकित सभी को नया रूम अलॉट करते दिखे। सबसे पहले अंकित अपने फेवरेट सदस्तयों को चुना। घर के नए कैप्टन ने रूम ऑफ टू के लिए प्रियंका और साजिद खान रखा। अंकित के इस चुनाव के बाद अब साजिद और प्रियंका नॉमिनेशन से सेफ हो गए हैं।



 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Bigg Boss season 16 बिग बॉस सीजन 16 Ankit Gupta new captain contestants throw mud on each other clothes अंकित गुप्ता बने नए राजा कंटेस्टेंट्स ने एक दूसरों के कपड़ों पर किचड़ उछाल