बिग बॉस में अर्चना गौतम ने पकड़ा शिव ठाकरे का गला, घर से हुईं बेघर, हाउस में हो पाएंगी कमबैक?

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बिग बॉस में अर्चना गौतम ने पकड़ा शिव ठाकरे का गला, घर से हुईं बेघर, हाउस में हो पाएंगी कमबैक?

MUMBAI. बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड़ में ऐसा कुछ देखने को मिला, जो बिग बॉस के इतिहास में कभी भी देखने को नहीं मिला है। दरअसल शो के लेटेस्ट एपिसोड़ में अर्चना गौतम और शिव ठाकरे में जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली। दोनों की लड़ाई इस कदर तक पहुंच गई कि अर्चना गुस्से में अपना आपा खो बैठी और उन्होंने शिव का गला पकड़ लिया। इसके बाद क्या होना था, सभी घरवाले अर्चना को बिग बॉस हाउस से बहार निकालने की अपील करने लगे। हालांकि बिग-बॉस ने सभी घरवालों की मांग पूरी की और अर्चना को घर से बेघर कर दिया। शो से बाहर होने पर एक्ट्रेस फूट-फूटकर रोने लगी। हालांकि सोशल मीडिया पर खबरें है कि अर्चना शो में कमबैक कर सकती है।







View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)





 





हाथापाई के चलते शो से हुईं बाहर





दरअसल शो में कैप्टेंसी टास्क के दौरान अर्चना गौतम और शिव गहमागहमी होने लगी। अर्चना शिव के खिलाफ भद्दे कमेंट्स करने लगी। दोनों के बात इतनी बढ़ी कि अर्चना आपे से बाहर हो गईं और उन्होंने शिव ठाकरे का गला पकड़ लिया। शिव के गले पर चोट के कई निशान आए है। इसके बाद बिग बॉस ने दोनों को कंफेशन रूम में बुलाया।  बिग-बॉस ने ये फैसला शिव पर छोड़ दिया। शिव ने अर्चना को घर से बाहर करने का फैसला किया। इसके बाद अर्चना शो से बाहर हो जाती है। अर्चना को आधी रात को बिग बॉस हाउस छोड़ना पड़ा। 





क्या घर में वापस आएंगी अर्चना





वहीं अर्चना के शो से बाहर होने की खबर से उनके फैंस काफी अपडेट है। वह सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें शो में वापस लेकर आने की मांग कर रहे है। खबरें तो ये भी है कि अर्चना शो में कमबैक कर सकती है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले एपिसोड़ में ही पता चलेगा। 







View this post on Instagram

A post shared by BiggBoss15 (@mrkhabriix)





 



bigg boss 16 बिग बॉस 16 Bigg-Boss News बिग-बॉस न्यूज Archana caught Shiva throat Archana evicted from house अर्चना ने पकड़ा शिव का गला घर से बाहर हुईं अर्चना