बिग बॉस- 16 में अर्चना गौतम का हंगामा, घरवालों ने सिखाया सबक, क्या एक्शन लेंगे सलमान? 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बिग बॉस- 16 में अर्चना गौतम का हंगामा, घरवालों ने सिखाया सबक, क्या एक्शन लेंगे सलमान? 

MUMBAI. बिग बॉस के घर में हर दिन लड़ाई-झगड़े हो रहे है। इसी के साथ घरवालों की टेंशन भी बढ़ती जा रही है। बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड़ में भी काफी हंगामा देखने को मिला। दरअसल अर्चना गौतम ने जब से घर में दोबारा एंट्री ली है, तब से उन्होंने सभी घरवालों के नाक में दम कर दिया है। घर के राजा साजिद खान की कैप्टेंसी को मुश्किल बनाने के लिए अर्चना कोई भी हरकत कर रही है। अर्चना की हरकतों से घरवाले काफी परेशान हो गए हैं। इसलिए घरवालों ने उन्हें सबक सिखाने का फैसला लिया। पूरा घर इन दिनों अर्चना के खिलाफ है। 







View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)





अर्चना ने बढ़ाया साजिद का पारा





दरअसल शो का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। प्रोमो वीडियो में साजिद अर्चना को पूरा काम करने की बात कहते है। इसपर अर्चना भड़क जाती है और कहती है कि जिनको कम ड्यूटी दी है उनसे कराओ। मैं लेबर बनने नहीं आई हूं। ये सुनकर साजिद गुस्सा हो जाते है और वह उसे किचन से बाहर निकाल देते है। अर्चना साफ कर देती है कि वह घर का कोई भी काम नहीं करेंगी।





अर्चना का दांव उनपर पड़ा उल्टा 





शो में अर्चना की मनमानी को देख पूरे घरवालें उनके खिलाफ हो जाते है। शिव ठाकरे भी अर्चना गौतम को चेतावनी देते हैं कि वह शाम तक उन्हें रुला देंगे। शिव अर्चना का सामान उनके कमरे से बाहर फेंक देते हैं। घरवालें अर्चना का कंबल उठाकर फेंक देते हैं। घरवाले उनका पूरा बेड और बेडशीट, कंबल उठाकर जेल में डाल देते हैं। वहीं घरवालों की इस हरकत से बिग बॉस गुस्सा हो जाते हैं और सभी को गार्डन एरिया में बुलाकर उनकी क्लास लगाते हैं। अब वीकेंड का वार में ये देखना खास होगा कि शो के होस्ट सलमान खान घरवालों के ऐसे बिहेवियर को देखकर क्या एक्शन लेते है। 



 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज bigg boss 16 बिग बॉस 16 बिग-बॉस न्यूज BB housemates angry on Archana Big boss news अर्चना गौतम पर भड़के घरवाले अर्चना गौतम ने बढ़ाया घरवालों का पारा