बिग बॉस में किचन ड्यूटी को लेकर अर्चना और शालीन में लड़ाई, दोनों ने एक-दूसरे पर जबर्दस्त आरोप लगाए

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बिग बॉस में किचन ड्यूटी को लेकर अर्चना और शालीन में लड़ाई, दोनों ने एक-दूसरे पर जबर्दस्त आरोप लगाए

MUMBAI. बिग बॉस के घर का माहौल काफी बिगड़ता हुआ है। घर में खूब लड़ाईयां देखने को मिल रही है। कंटेस्टेंट्स की दोस्ती अब दुश्मनी में बदल रही है। जबकि दुश्मनी दोस्ती में बदलती नजर आ रही है। घर में खाना और राशन को लेकर सबसे ज्यादा लड़ाईयां होती है। बिग बॉस हाउस में सबसे बड़ा मुद्दा यही बना हुआ है। अब हाल ही में शो में बिग-बॉस में किचन में काम को लेकर अर्चना और शालीन में भयंकर लड़ाई देखने को मिलती है। गुस्से में शालीन अपना आपा खो बैठते है और अर्चना को कहते हैं कि जितना तुम्हारा साइज है उतना ही तुम्हारा मेरे सामने लेवल है। इसके बाद अर्चना भी उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाती है। 





काम को लेकर बहस





दरअसल अर्चना को खाना बनाना होता है। लेकिन शालीन ने कुछ समय पहले चाय बनाई होती है। उसने ना तो चाय का बर्तन धोए न ही और किचन में गिरी चाय साफ की। अर्चना उसे बार-बार  साफ करने के लिए कहती है लेकिन शालीन उसे बार-बार ये कहकर टाल देते है कि वह आ रहा है। लेकिन वह नहीं आता है। इसके बाद अर्चना घर की कैप्टन निमृत से कहती है कि खाना बनाने में लेट होगा क्योंकि शालीन अपना काम पूरा नहीं कर रहा है। 







View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)





ये खबर भी पढ़ें...











दोनों ने पार की सारी हदें





इसके बाद शालीन अर्चना पर चिल्लाने लगते हैं और कहते हैं कि किसी को चोट लगी हुई है तुमको समझ नहीं आता है क्या? अर्चना कहती हैं नहीं आता। बस फिर क्या होना था दोनों में जमकर बहसबाजी शुरू हो जाती है। दोनों की ये बहस सारी हदें पार कर देती है। शालीन एग्रेसिव हो जाते है और वह अर्चना से कहते है कि तुम्हारा लेवल नहीं है मुझसे बात करने का। जितना तुम्हारा साइज है ना उतना ही तुम्हारा लेवल है मेरे सामने। इसके बाद अर्चना अपना पैर का अंगूठा दिखाकर कहती हैं कि ये हो मेरे तुम। अर्चना शालीन को उसके लेवल तक न जाने की चेतावनी देती है। इसपर शालीन कहते हैं तुम्हारा लेवल मेरे घुटने के बराबर भी नहीं है। वहीं दोनों की लड़ाई देख घर के अन्य सदस्य खूब मजे लेते है।



 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Bigg Boss season 16 बिग बॉस सीजन 16 Archana-Shaleen argument fight over kitchen duty अर्चना की शालीन की बहस किचन की ड्यूटी को लेकर लड़ाई