बिग बॉस में अर्चना गौतम ने मंडली पर किया अत्याचार, आंखों में डाली हल्दी, रो पड़े घरवाले

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बिग बॉस में अर्चना गौतम ने मंडली पर किया अत्याचार, आंखों में डाली हल्दी, रो पड़े घरवाले

MUMBAI. बिग बॉस 16 का लेटेस्ट एपिसोड़ काफी धमाकेदार रहा। शो में कंटेस्टेंट्स के बीच टॉर्चर गेम हुआ। टॉर्चर गेम में एक मंडली ने दूसरी मंडली की आंखों में हल्दी डाल दी। इस गेम में कुछ घरवालों का इतना बुरा हाल हुआ कि वह रो पड़े। इसका प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें निमृत कौर और एमसी स्टेन रोते हुए नजर आ रहे है। दरअसल ये टास्क कंटेस्टेंट्स को अपनी प्राइज मनी पूरा करने के लिए था। फिलहाल घरवालों के पास करीब 21 लाख रुपये की प्राइज मनी के है। इस प्राइज मनी को 50 लाख रुपए करने के लिए बिग बॉस ने एक टास्क आयोजित किया।  







View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)





मंडली ने दूसरी टीम को किया टॉर्चर 





बिग बॉस फिनाले को अब सिर्फ 10 दिन बचे हुए हैं। बिग बॉस ने एक टॉस्क का आयोजन किया था। इस टास्क में एक तरफ मंडली थी। इसमें  निमृत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टेन और शिव ठाकरे  और दूसरी तरफ अर्चना-प्रियंका और शालीन की टीम थी। पहले गेम में सुंबुल तौकीर खान की वजह से मंडली हार गई थी। इस वजह से तीनों निमृत को छोड़ पूरी मंडली घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गई।  सुंबुल को इस टीम ने दोबारा नहीं लिया। 





— ???? (@daffodil_im) February 1, 2023





ये खबर भी पढ़िए....











अर्चना ने दूसरी मंडली के लोगों को रुलाया





अर्चना-प्रियंका और शालीन की टीम ने मंडली को इस टास्क में हराने के लिए सारी हदें पार कर दी। उन्होंने निमृत, एमसी स्टेन और शिव ठाकरे  की आंखों में हल्दी डाल दी। इस वजह से वह सभी तड़पने लग गए। टीम ने मंडली को इतना तंग किया कि वह रोने लग गए। 



 



archana gautam अर्चना गौतम bigg boss 16 बिग बॉस 16 Archana tortures Mandali Archana puts turmeric in Mandali eyes अर्चना ने  मंडली पर किया अत्याचार अर्चना ने  मंडली की आंखों में डाली हल्दी