बिग बॉस में आटे को लेकर अर्चना और निमृत में जबर्दस्त लड़ाई; अर्चना बोली- इनकी असलियत सामने आ गई

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बिग बॉस में आटे को लेकर अर्चना और निमृत में जबर्दस्त लड़ाई; अर्चना बोली- इनकी असलियत सामने आ गई

MUMBAI. बिग बॉस 16 फाइनल की तरफ बढ़ रहा है। घर में कंटेस्टेंट्स के बीच फाइनल में पहुंचने की आग भी देखने को मिल रही है। कुछ लोग लड़ाईयां करके आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे है, तो कुछ लव एंगल से शो में टिकने की कोशिश कर रहे है। इन सब के बीच ड्रामा क्वीन अर्चना गौतम भी लड़ाइयां करके सुर्खियों में रहना चाहती हैं। घर में कभी रोटी, कभी आटे को लेकर अर्चना का लड़ाई-झगड़ा करना आम बात हो गया है। वह रोटियों पर अक्सर बवाल कर पूरे घर को अपने सर पर उठा लेती है। कभी-कभी दर्शकों को उनका ये लड़ना बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है। अब बिग-बॉस हाउस में अर्चना और निमृत में जबर्दस्त लड़ाई देखने को मिली। दोनों की ये लड़ाई आटे को लेकर हुई।





आटे को लेकर अर्चना और निमृत में लड़ाई





शो के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में नजर आ रहा है कि निमृत, सुंबल को बताती हैं कि अर्चना ने उनके रात के आटे का पराठा बनाकर खा लिया है। निमृत अर्चना के पास जाती हैं और कहती हैं कि तूने जिस आटे की रोटी खाई वो तेरा आटा नहीं था। इसपर अर्चना कहती हैं कि हां मैंने खाई है एक रोटी और मैंने पहले आटा दिया हुआ था इसलिए आज दूसरे के आटे की रोटी खाई है। इसके बाद दोनों में भयंकर लड़ाई हो जाती है। दोनों एक-दूसरे पर चिल्लाने लगते है। 







View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)





ये खबर भी पढ़िए...











दोनों ने एक-दूसरे पर कसा तंज





अर्चना कहती हैं कि आज आई है लड़ने जो चार महीने से कुछ नहीं कर पाई आज लड़ना सीख गई। इसके बाद निमृत फिर चिल्लाती हैं तो अर्चना कहती हैं कि असलियत सामने आ रही है। वहीं अर्चना कहती हैं कि दूध की थैली तो दी नहीं गई तुमसे तुम इंसानियत की बात करती हो। इसके बाद निमृत गुस्से के आग बबूला हो जाती हैं और वे अर्चना को गाली भी दे देती हैं। 



 



bigg boss 16 बिग बॉस 16 Tension between Archana-Nimrit in Bigg Boss fight between Archana and Nimrit over flour बिग बॉस में अर्चना-निमृत के बीच तनातनी आटे को लेकर अर्चना और निमृत में लड़ाई