बिग बॉस का फिनाले आज शाम 7 बजे से शुरू, ट्रॉफी की फोटो आई सामने, सलमान के साथ स्टेज पर ये दो कंटेस्टेंट्स आएंगे नजर

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बिग बॉस का फिनाले आज शाम 7 बजे से शुरू, ट्रॉफी की फोटो आई सामने, सलमान के साथ स्टेज पर ये दो कंटेस्टेंट्स आएंगे नजर

MUMBAI. बिग बॉस 16 के फिनाले का काउंटडाउन शुरू हो गया है। कुछ ही घंटों बाद बिग बॉस का फिनाले है। आज (12 फरवरी) शाम 7 बजे से ग्रैंड फिनाले है। आज बिग बॉस 16 का विनर मिल जाएगा। शो में टॉप-5 कंटेस्टेंट्स प्रियंका चहर चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट हैं। इन में से एक बिग बॉस की टॉफी को अपने नाम करेगा। फैंस और सेलेब्स टॉप 5 कंटेस्टेंट में अपने फेवरेट सदस्य को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। वहीं लोगों का कहना है कि शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर टॉप-2 में होंगे।  इस सीजन की ट्रॉफी की पहली झलक भी सामने आ गई है।







View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)





टॉफी की पहली झलक





वहीं बिग बॉस 16 विनर ट्रॉफी की झलक दिखाई गई है। ट्रॉफी काफी खूबसूरत है। इसे टॉफी में 5 लोगों में मुकाबला होगा। इस सीजन की ट्रॉफी में यूनिकॉर्न बना हुआ है। इस खास ट्रॉफी की पहली झलक हाल ही के प्रोमो में दिखाया गया है। अब इस ट्रॉफी की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बता दें पिछले हर सीजन में आंख वाली ट्रॉफी दी जाती थी, लेकिन इस बार आंख के साथ-साथ यूनिकॉर्न भी बना हुआ है। 







— ColorsTV (@ColorsTV) February 11, 2023





ये खबर भी पढ़िए...











कौन बनेगा विनर?





सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि फिनाले में ट्रॉफी जीतने की रेस शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच होने वाली है। प्रियंका और शिव सीजन 16 के सबसे दमदार खिलाड़ी हैं। सोशल मीडिया पर एक फोटो जमकर वायरल हो रही हैं। इसमें सलमान खान के साथ प्रियंका और शिव नजर आ रहे हैं। इस फोटो में सलमान खान प्रियंका के हाथ को उठाकर विनर की अनाउंसमेंट करते दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को देखने के बाद फैंस का मानना है कि प्रियंका इस सीजन की विनर बनी है।  





publive-image



bigg boss 16 बिग बॉस 16 Bigg Boss 16 Grand Finale Bigg Boss 16 Trophy Bigg Boss 16 Winner Bigg Boss Top 2 Contestants बिग बॉस 16 ग्रैंड फिनाले बिग बॉस 16  ट्रॉफी बिग बॉस  टॉप 2 कंटेस्टेंट्स