बिग बॉस में गोल्डन गाइज की एंट्री, घरवालों को 25 लाख खोई प्राइज मनी को वापस कमाने का मौका

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बिग बॉस में गोल्डन गाइज की एंट्री, घरवालों को 25 लाख खोई प्राइज मनी को वापस कमाने का मौका

MUMBAI. बिग बॉस सीजन 16 में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री हो गई है। शो में सबसे पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री गोल्डन गाइज  यानी सनी और बंटी ने ली है। सनी और बंटी स्पेशल पॉवर लेकर घर में आए है। दोनों सात दिनों तक घर के अंदर रहेंगे और घरवालों को 25 लाख रुपए की प्राइज मनी वापस कमाने का मौका देंगे। 





प्राइज मनी दोबारा हासिल करने का मौका





दरअसल लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को बताया कि एक्टिवी एरिया को एक सेफ के रूप में तब्दील कर दिया गया है। यहां 25 लाख की प्राइज मनी को सोने के सिक्कों के पहाड़ों में कन्वर्ट दिया गया है। घर में विजेती के अमाउंट से कटे रुपयों को दोबारा कमाने के लिए घरवालों को दिए गए टास्क कम्पलीट करने होंगे। समय-समय पर दिए गए टास्क पूरे होने पर पासकोड दिया जाएगा इससे वह इस सेफ को खोल सकते हैं।







View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)





ये खबर भी पढ़ें... 





द कश्मीर फाइल्स पर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री बोले- एक डायलॉग या एक सीन भी झूठा हुआ तो फिल्म बनाना छोड़ दूंगा





सबसे पहला टास्क साजिद करेंगे





बिग बॉस सबसे पहला टास्क साजिद खान को देते हैं। उन्हें कन्फेशन रूप में बुलाकर टास्क दिया जाता है। टास्त में साजिद को खाना बनाना है। अगर खाना घरवालों को पसंद आता है तो फिर उन्हें एक कोड दिया जाएगा। हालांकि इस टास्क में अर्चना उनकी मदद कर सकती है। साजिद एक स्पेशल डिश बनाते हैं। गोल्डन गाइज  सनी और बंटी खाने को टेस्ट करते है। दोनों को साजिद द्वारा बनाया गया खाना पसंद आता है। फिर बिग-बॉस साजिद को एक कोड नंबर देते हैं। उन्हें पांच नंबर मिलता है। इस नंबर को वह एक्टिविटी एरिया में लगा देते हैं। इसी के साथ पहला टास्क पूरा हो जाता है। अब ऐसे ही घर में अन्य सदस्य को अलग-अलग टास्त दिए जाएंगे। टास्क जीतने पर घर वालें 25 लाख वापस कमा सकेंगे।







View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)



बॉलीवुड न्यूज Bigg Boss season 16 बिग बॉस सीजन 16 Bigg-Boss News golden guys entry bigg boss wild card entry बिग बॉस में गोल्डन गाइज की  एंट्री बिग बॉस वाइल्ड कार्ड एंट्री