बिग बॉस में एमसी स्टैन के अरमान पूरे, अब घर से बाहर निकलने का बदला इरादा, फैंस खुश 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बिग बॉस में एमसी स्टैन के अरमान पूरे, अब घर से बाहर निकलने का बदला इरादा, फैंस खुश 

MUMBAI. एमसी स्टैन के फैंस के लिए गुड न्यूज है। दरअसल बिग-बॉस में स्टैन ने घर से बाहर जाने का  इरादा बदल दिया है। दरअसल बिग बॉस हाउस में स्टैन लगातार घर से बाहर जाने की जिद कर रहे थे। वह घरवालों से कई बार इस बात का जिक्र कर चुके है। स्टैन कंटेस्टेंट्स से उन्हें एविक्ट करने की रिक्वेस्ट भी कर चुके हैं। टैन 2 करोड़ रुपए देकर शो से बाहर जाने के लिए भी पूरी तरह से तैयार है। हालांकि अब उन्होंने घर से बाहर जाने का फैसला बदल दिया है। 





सलमान ने लगाई टीना की क्लास 





दरअसल लेटेस्ट एपिसोड़ में सलमान ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई। सबसे पहले सलमान टीना दत्ता पर गुस्सा करते नजर आए। उन्होंने कहा कि घर में तीन लोग ऐसे हैं जो दिखते नहीं है लेकिन बिग बॉस का हिस्सा हैं। इनके नाम जूजू, डॉली और रानी है। ये सुनकर टीना रोने लगती है। वह कहती है कि वह बात करना चाहती है लेकिन अकेले में सब घरवालों के सामने नहीं। इसके बाद टीना कंफेशन रूम जाती है। वहां वह बताती है कि उसे घर की बहुत याद आ रही है। बहुत ज्यादा अकेलापन महसूस कर रही हैं।





ये खबर भी पढ़ें...











घर में गर्लफ्रेंड ‘बूबा’ का मंगवाया सामान





इसके बाद सलमान स्टैन से घर से बाहर जाने की वजह पूछते है। जवाब में स्टैन कहते है कि वह परिवार और म्यूजिक के लिए बाहर निकलना चाहते हैं। हालांकि स्टैन को घर में रोकने के लिए सलमान एक बड़ा कदम उठाते है। सलमान ने उन्हें कई सरप्राइज दिए। ये सरप्राइज देखने के बाद स्टैन घर से बाहर जाने का अपना फैसला बदल देते है। दरअसल सलमान ने बिग बॉस हाउस में स्टैन की गर्लफ्रेंड ‘बूबा’ का सामान मंगवाया है। बूबा का सामान देख स्टैन खुशी से झूम उठे।  



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Bigg Boss season 16 BB MC Stan wishes fulfilled BB Stan girlfriend goods Brought बिग बॉस सीजन 16 बिग बॉस में एमसी स्टैन के अरमान पूरे बिग बॉस में स्टैन की गर्लफ्रेंड का सामान मंगवाया