बिग बॉस में अर्चना गौतम पर भड़के भाईजान,जमकर लगाई क्लास,बोले- खुद को समझती क्या हो आप?

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बिग बॉस में अर्चना गौतम पर भड़के भाईजान,जमकर लगाई क्लास,बोले- खुद को समझती क्या हो आप?

MUMBAI. कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो बिग बॉस 16 का वीकेंड का वार काफी मजेदार रहा। शो में सलमान ने अर्चना गौतम की जमकर क्लास लगाई। सलमान ने अर्चना को आइना दिखाया। इस हफ्ते सलमान सबसे ज्यादा ज्यादा अर्चना पर नाराज नजर आए। दरअसल शो में अर्चना ने सुंबुल और शालीन की शक्ल पर खूब कमेंट किए थे। अर्चना की इन्हीं बातों पर सलमान उनपर बुरी तरह भड़क गए और उनकी क्लास लगा दी। इसका प्रोमो वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। 





सलमान ने अर्चना को जमकर लताड़ लगाई  





बिग-बॉस के लेटेस्ट वीकेंड का वार में सबसे पहले जनता घरवालों से सवाल करती दिखी। इसमें लोग शालीन और टीना के रिश्ते पर कई सवाल उठाते नजर आए। लोगों का कहना है कि दोनों ये सब सिर्फ और सिर्फ गेम के लिए कर रहे है। वहीं इसके बाद सलमान ने अर्चना की क्लास लगाई। दरअसल सुंबुल और शालीन की शक्ल पर बात करने के लिए सलमान अर्चना पर बुरी तरह भड़क गए। सलमान ने कहा कि आपका बहुत हो गया अर्चना,आप अपने आपको समझती क्या हो? हालांकि बाद में अर्चना ने अपने इस बिहेवयर के लिए माफी मांगी। 







View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)





ये खबर भी पढ़ें...











घरवालों ने किया शालीन को टारगेट 





इसके बाद सलमान ने घरवालों को एक नया टास्क दिया। इस टास्क में सभी कंटेस्टेंट्स को किसी एक सदस्य का नाम बताया था, जिसे वह घर से बेघर करना चाहते है। इसके साथ ही घरवालों को उसका कारण भी बताया होना होता है। इसके बाद घरवालें फोटो फुटबॉल  पर लगाकर किक करते है। इस टास्क में ज्यादातर लोग शालीन की फोटो फुटबॉल पर लगाकर उन्हें किक दिखे।







View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Bigg Boss season 16 बिग बॉस सीजन 16 Salman furious at Archana Gautam Salman takes Archana class अर्चना गौतम पर भड़के सलमान सलमान ने लगाई अर्चना की क्लास