बिग बॉस में शालीन से नाराज हुईं टीना,  बोलीं- तुमने कैमरे के लिए मेरा यूज किया है, टीना को शालीन से हैं ट्रस्ट इश्यू

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बिग बॉस में शालीन से नाराज हुईं टीना,  बोलीं- तुमने कैमरे के लिए मेरा यूज किया है, टीना को शालीन से हैं ट्रस्ट इश्यू

MUMBAI. बिग बॉस 16 में समय बढ़ने के साथ ही घरवालों के बीच लड़ाई भी बढ़ती दिखाई दे रही है। लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान ने विकास मानकतला, शालीन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम को खूब खरी खोटी सुनाई। सलमान ने खासकर विकास और अर्चना को घर के नियम दोबारा समझाए। इसके बाद 'पाप का घड़ा' टास्क हुआ। इस टास्क में घरवालों ने एक दूसरे पर जमकर मिट्टी-कीचड़ भरा पानी उड़ेला।





घरवालों ने एक-दूसरे पर मिट्टी का गंदा पानी फैंका





दरअसल सभी कंटेस्टेंट को एक दूसरे के पाप बताते हुए उनके ऊपर मिट्टी का गंदा पानी उड़ेलना था। इस टास्क में घरवालें एक-एक करके कारण बताकर पाप का घड़ा भरा फैंकते है। सौंदर्या शालीन के ऊपर पाप का घड़ा फैंकती है। वह कहती है कि शालीन डबल स्टैंडर्ड वाले हैं और उन्होंने टीना के बारे में मुझसे कुछ ऐसा कहा था, जिसे मैं कसम खाने की वजह से बता नहीं सकती हूं। ये टास्क पूरा होने के बाद इसे लेकर शालीन, टीना, सौंदर्या, प्रियंका और श्रीजिता आपस में बातचीत करते हैं। 







View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)





ये खबर भी पढ़िए...











तुमने मुझसे कैमरे के लिए की दोस्ती-टीना 





बातचीत के दौरान सौंदर्या टीना को बताती हैं की शालीन ने उनसे कहा था कि टीना मेरे साथ खेल रही है। ये सुनकर टीना भड़क जाती हैं और कहती हैं कि तुम मुझसे कैमरे के लिए दोस्ती करते हो, तुम फेक हो, तुम मुझे यूज कर रहे हो जो कि मुझे बाहर सबने समझाया है। इतना कुछ हो जाने के बाद भी तुमने मुझे जैसे ही मौका देखा बाहर फेंक दिया। ये सब के बीच प्रियंका कहती हैं कि फेक है तो उससे दोस्ती तोड़ दो। ये सब के बाद शालीन टीना को सफाई देते है और कहते है कि मैं उस समय मैं अपसेट था,हर्ट था। इस पर टीना कहती हैं कि हर्ट तुमने शालीन मुझे ऐसे उठाकर ऐसे घर के बाहर फेंक दिया था। लेकिन मैंने न घर के बाहर और न घर के अंदर कभी भी कुछ गलत नहीं बोला। बता दें शो में टीना को शालीन से काफी ट्रस्ट इश्यू हैं। 



bigg boss 16 बिग बॉस 16 Tina Dutta टीना दत्ता Tina upset with Shaleen Tina angry with Shaleen Tina has trust issue with Shaleen टीना शालीन से खफा शालीन से नाराज हुईं टीना टीना को शालीन से हैं ट्रस्ट इश्यू