बिग बॉस में सलमान खान की डांट सुनने के बाद टीना की तबीयत बिगड़ी, मेडिकल इमरजेंसी के कारण हो सकती हैं शो से बाहर

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बिग बॉस में सलमान खान की डांट सुनने के बाद टीना की तबीयत बिगड़ी, मेडिकल इमरजेंसी के कारण हो सकती हैं शो से बाहर

MUMBAI. बिग बॉस-16 फाइनल की तरफ बढ़ रहा है। कुछ ही दिनों में बिग बॉस का फिनाले होने वाला है। कंटेस्टेंट्स के बीच तगड़ा कंपटीशन देखने को मिल रहा है। सभी कंटेस्टेंट्स के असली चेहरे भी सामने आ रहे है। बिग बॉस के घर में वीकेंड के वार में सलमान खान ने टीना दत्ता और शालीन भनोट की जमकर क्लास लगाई थी। टीना और शालीन की दोस्ती टूटने के बाद टीना ने ऐसे खुलासे किए हैं, जिन्हें सुनकर हर कोई शॉक्ड है। अब इस बात को लेकर वीकेंड का वार में सलमान ने दोनों को खूब फटकार लगाई थी। सलमान ने दोनों को लेकर कई सवाल करेंगे। सलमान की फटकार सुनने के बाद टीना की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें मेडिकल इमरजेंसी के कारण बुलाया गया है। ऐसे में खबरें है कि टीना घर से बेघर हो सकती है। 





टीना बिग बॉस को कहेंगी अलविदा?





अंकित के घर से बाहर होने के बाद प्रियंका और टीना अच्छे दोस्त बन गए है। दोनों की दोस्ती को दर्शक भी खूब पसंद कर रहे है। अब लेटेस्ट एपिसोड में टीना अपनी परेशानी बताने के लिए प्रियंका को रूम ले जाती हैं। टीना, प्रियंका से कहती है कि वह मेडिकल इमरजेंसी के लिए जा सकती है। दरअसल टीना के दांत में कुछ दिक्कत है। प्रियंका उनके दांत देखकर हैरान रह जाती है। टीना ने बताया कि कुछ समय से उसके दांत किटकिटा रहे हैं। टीना बिग-बॉस से रिकुएस्ट करती हैं कि वह उसे मेडिकल रूम में बुला लें। 







View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)





घरवालों को लगा टीना नाटक कर रही





टीना की बिगड़ी तबीयत को देखते हुए घरवालों को लगता है कि उसे कुछ भी नहीं हुआ है। वह केवल नाटक कर रही है। हालांकि बिग बॉस प्रियंका को बाथरूम एरिया में बुलाते हैं। लेकिन थोड़ी देर बाद टीना वापस सबसे पास आती हैं और प्रियंका को हग कर लेती हैं। अब ऐसा माना जा रहा है कि टीना घर से बाहर हो सकती है। 







View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)





शालीन को सताने लगा है अकेलापन





शालीन भनोट और टीना शो में काफी अच्छे दोस्त है। लेकिन अब दोनों की ये दोस्ती टूट गई है। टीना ने शालीन के बारे में शो में कई राज खोले है। बिग बॉस के घर में शालीन के पास कोई भी नहीं है, जिनसे वह बात कर सकते है। इस वजह से उन्हें परेशान होते हुए भी देखा गया। वह ज्यादातर शो में अकेले बैठते दिख रहे है। उन्होंने स्टैन और शिव के पास जाकर अपने दिल का हाल बताया। इस दौरान वह इमोशनल होते भी दिखें।



 



bigg boss 16 बिग बॉस 16 Tina Dutta टीना दत्ता Tina health deteriorated Tina will say goodbye to 'Bigg Boss' टीना की बिगड़ी तबीयत बिग बॉस' को गुडबाय कहेंगी टीना