Advertisment

कैप्टेंसी टास्क को लेकर बवाल, बिग बॉस को मिला नया राजा, आपसी सहमति से नए कैप्टन बने शिव

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
कैप्टेंसी टास्क को लेकर बवाल, बिग बॉस को मिला नया राजा, आपसी सहमति से नए कैप्टन बने शिव

MUMBAI. कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16 में कंटेस्टेंट को उनका नया राजा मिल गया है यानी घर का नया कैप्टन मिल गया है। पिछल हफ्ते साजिद खान घर के राजा बने थे। कैप्टेंसी बदलने के लिए कई बार प्रयास किए गए, लेकिन लोग फेल हो गए। अब बिग बॉस ने एक बार फिर कैप्टेंसी को लेकर घरवालों के बीच जंग छिड़ी। सोशल मीडिया पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें घरवालें कुछ लोगों को अपनी उंगलियों पर नचाते हुआ नजर आ रहे है। 







Advertisment
View this post on Instagram
Advertisment

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Advertisment





इन्हें घरवालों ने बनाया हाथ की कठपुतली 





घर के नए राजा बनने के लिए बिग-बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया गया। इस टास्क में राजा बनने की रेस में खड़े शिव, निमृत और अब्दु सलेक्ट हुए। ये तीनों घरवालों को इशारो पर नाचते नजर आए। एक्टिविटी रूम में एक खोपड़ी थी, जहां एक के बाद एक कंटेस्टेंट जाकर शिव, निमृत और अब्दू में से किसी एक कठपुतली की तरह नचाएंगे। वहीं इस टास्क के संचालक साजिद खान थे। सबसे पहले नंबर निमृत का आया और उनके सामने प्रियंका चौधरी को खड़ा किया गया। प्रियंका ने निमृत को 100 पुश अप्स करने के लिए कहा। लेकिन निमृत इस टास्क को ठीक से नहीं कर पाईं और वह इस रेस से बाहर हो गईं। 

Advertisment





ये खबर भी पढ़ें....







Advertisment





दूसरी बार कैप्टन बने शिव





इसके बाद शिव ठाकरे आए। उनके सामने अर्चना गौतम थी, जो उन्हें अपने इशारे पर नचाएगी। हालांकि, शिव अर्चना द्वारा दिए गए टास्क को को पूरा कर लेते है। लास्ट में इस टास्क को करने के लिए अब्दु मैदान पर उतरे। उन्हें चैलेंज देने अंकित गुप्ता आए थे। लेकिन उन्होंने खुद ही यह टास्क बीच में छोड़ दिया। इसके बाद घर के बाकी सदस्य टीना, सौंदर्य और शालीन भनोट की आपसी सहमति से शिव ठाकरे को घर का नया  कैप्टन बनाया गया। बता दें इससे पहले भी शिव घर के कैप्टन रह चुके है। 



bigg boss 16 बिग बॉस 16 बिग-बॉस न्यूज Big boss news Bigg Boss new Captain Shiva new house king बिग बॉस को मिला नया राजा
Advertisment