रतन टाटा पर बनेगी बायोपिक, इन एक्टर्स के नाम पर हो रही चर्चा

अब 'जी मीडिया' ने रतन टाटा को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके जीवन पर आधारित बायोपिक बनाने का ऐलान कर दिया है। इस बात से उनके फैंस काफी खुश हो गए हैं।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
Ratan Tata
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत के प्रसिद्ध उद्योगपति रतन टाटा का निधन 9 अक्टूबर को हुआ था। रतन टाटा के जाने से पूरा देश शोक में डूब गया है। उनके बाद नोएल टाटा को टाटा ट्रस्ट का चेयरमैन बनाया गया है। अब 'जी मीडिया' ने रतन टाटा को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके जीवन पर आधारित बायोपिक बनाने का ऐलान कर दिया है। इस बात से उनके फैंस काफी खुश हो गए हैं और सोशल मीडिया पर रतन टाटा का किरदार निभाने के लिए अलग-अलग अभिनेताओं के नामों का सुझाव देने लगे हैं। 

नेटिजन्स ने सुझाए अभिनेताओं के नाम

Ratan Tata की बायोपिक का टाइटल अभी तय नहीं किया गया है। बायोपिक की एक्टिंग कास्ट में कौन शामिल होने वाला है इसकी भी आधिकारिक रूप से कोई जानकारी सामने नहीं आई है। सोशल मीडिया यूजर्स रतन टाटा का किरदार निभाने के लिए कई बॉलीवुड एक्टर्स के नाम सुझा रहे हैं। अभिनेताओं की इस सूची में जिम सर्भ, बोमन ईरानी और नसीरुद्दीन शाह का भी नाम शामिल है। 

रतन टाटा

नेटिजन्स का कहना है कि यंग रतन टाटा के लिए जिम सर्भ को और ओल्ड Ratan Tata के रोल के लिए नसीरुद्दीन शाह या बोमन ईरानी सबसे बेस्ट रहेंगे। इस फिल्म से दर्शकों को Ratan Tata के शुरुआती जीवन से लेकर उनके उद्योग में विस्तार के साथ उनकी पर्सनल लाइफ की भी झलक देखने को मिलेगी। देश की जनता रतन टाटा को अपने आदर्श के रूप में देखती है और उनकी बायोपिक के लिए भी बेहद उत्सुक है। 

जी मीडिया ने की बायोपिक की घोषणा

Ratan Tata की बायोपिक की घोषणा करते हुए जी मीडिया कंपनी ने अपनी प्रेस रिलीज में कहा है कि ‘हम ZEE इंटरप्राइजेज में, पद्म विभूषण श्री रतन टाटा के दुखद निधन पर शोक जाहिर करते हैं। Ratan Tata एक ऐसा नाम है जो भारतीयों की कई पीढ़ियों के लिए लीडरशिप, दूरदर्शिता, करूणा और कार्य नैतिकता का सबूत रहा है। कॉर्पोरेट जगत की उस शख्सियत को विनम्र श्रद्धांजलि, जिन्होंने भारत की इकोनॉमी में अहम योगदान दिया, जिससे लाखों भारतीयों को उत्थान हुआ। रतन टाटा की बायोपिक में उनके जीवन से जुड़े कई अहम पलों को बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Ratan Tata Businessman Ratan Tata रतन टाटा बिजनेसमैन रतन टाटा रतन टाटा पर बायोपिक Biopic on Ratan Tata