उर्फी जावेद पर बीजेपी नेता ने कराई पुलिस कंप्लेंट, भड़की एक्ट्रेस; बोलीं- जेल में कोई नहीं डाल सकता 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
उर्फी जावेद पर बीजेपी नेता ने कराई पुलिस कंप्लेंट, भड़की एक्ट्रेस; बोलीं- जेल में कोई नहीं डाल सकता 

MUMBAI. नए साल के शुरूआत से ही उर्फी जावेद पर मुश्किलें में आ गईं है। उनके खिलाफ पुलिस कंप्लेंट करवाई गई है। दरअसल बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने उर्फी के खिलाफ केस दर्ज किया है।  चित्रा ने सोशल मीडिया पर उर्फी को खूब भरा-बुरा कहा है। पलटवार में उर्फी ने भी नेता को करार जवाब दिया। उर्फी ने नेता को कानून का पाठ पढ़ाया। 







— Chitra Kishor Wagh (@ChitraKWagh) January 1, 2023




नेता ने उर्फी के खिलाफ कराई पुलिस कंप्लेंट






उर्फी के बोल्ड लुक्स के चलते महाराष्ट्र की बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष चित्रा वाघ ने पुलिस में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद एक्ट्रेस भड़क उड़ी है। उर्फी ने इंस्टाग्राम पर ढेरों स्टोरी शेयर कर चित्रा को खूब सुनाया हैं। उर्फी का कहना है कि उन्हें खुद पर फक्र हो रहा है और गुड जॉब चित्रा वाघ। मुझे ट्रायल नहीं बल्कि सीधे जेल जाना हैं। उर्फी ने अपने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर लिखा-मुझे ट्रायल वगैरह नहीं करना है। अगर आप और आपके फैमिली मेंबर्स अपनी एसेट्स का खुलासा करते हैं तो मैं इसी वक्त जेल जाने के लिए तैयार हूं। दुनिया को बताइए कि एक नेता कितने पैसे कमाता है और कहां से। समय-समय पर आपकी पार्टी के आदमी रेप और छेड़छाड़ के आरोपी होते हैं, आपने कभी उन महिलाओं के लिए कुछ नहीं किया। 





publive-image





publive-image





ये खबर भी पढ़िए...











पुलिस कंप्लेंट के साथ मैंने नए साल की शुरुआत की- उर्फी 





उर्फी ने एक और स्टोरी शेयर की है। इसमें उन्होंने लिखा-एक और नेता की तरफ से पुलिस कंप्लेंट के साथ मैंने नए साल की शुरुआत की है। क्या ये नेता लोग और वकील बेवकूफ हैं। संविधान में ऐसा कोई आर्टिकल नहीं है, जो मुझे जेल भेज सके। अश्लीलता और न्यूडिटी की परिभाषा हर इंसान के हिसाब से बदलती है। अगर मेरे शरीर के अंग नहीं दिख रहे हैं तो तुम मुझे जेल नहीं भेज सकते। ये लोग सिर्फ दूसरों की अटेंशन के लिए ऐसा कर रहे हैं। मेरे पास आपके लिए और भी आइडिया हैं चित्रा वाघ। आप मुंबई में ह्यूमन ट्राफिकिंग और सेक्स ट्राफिकिंग रोकने के लिए कुछ क्यों नहीं करतीं। वो गैर-कानूनी डांस बार बंद करवाओ ना।





publive-image



उर्फी जावेद Uorfi Javed Uorfi Javed Police Complaints BJP Leader Police Complaint Against Uorfi case filed against Urfi Javed BJP leader got Urfi police complaint उर्फी जावेद पर केस दर्ज बीजेपी नेता ने कराई उर्फी की पुलिस कंप्लेंट