आमिर खान ने गले में गमछा, सिर पर टोपी पहनकर की कलश पूजा, एक्स वाइफ किरण संग आरती की तस्वीरें वायरल

author-image
Vijay Choudhary
एडिट
New Update
आमिर खान ने गले में गमछा, सिर पर टोपी पहनकर की कलश पूजा, एक्स वाइफ किरण संग आरती की तस्वीरें वायरल

MUMBAI. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म जगत में अपनी अलग ही छवि है। आमिर खान ने अपनी फिल्मों से जनता को कई  नए लुक्स दिए हैं। 'रंग दे बसंती' से लेकर 'फना' और 'गजनी' तक आमिर ने जब भी स्क्रीन पर नया लुक ट्राई किया, तो जनता ने उसकी खूब सराहना की और उन्हें खूब फॉलो किया। लेकिन अब रियल लाइफ में आमिर का नया लुक सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। कई लोग तो इस लुक को देखकर पहचान ही नहीं पा रहे कि ये आमिर ही हैं या कोई और। 





ऑफिस में पूजा करते दिख रहे आमिर





इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आमिर की नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वो अपनी कंपनी, आमिर खान प्रोडक्शन्स के ऑफिस में पूजा करते दिख रहे हैं। 'लाल सिंह चड्ढा' के डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने इंस्टाग्राम पर पूजा की तस्वीरें शेयर कीं है। जिनमें आमिर खान कलश पूजन कर रहे है। पूजा के बाद वो आरती भी कर रहे हैं और इसमें उनके साथ उनकी पूर्व पत्नी किरण राव भी हैं। 





यह खबर भी पढ़िए





सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया को मिला नया पार्टनर, जिंदगी में आया प्यार, इनको डेट कर रही हैं एक्ट्रेस





लोगों ने आमिर खान को बताया शक्ति कपूर





इन तस्वीरों में आमिर के बाल, दाढ़ी और मूंछ सब एकदम सफेद नजर आ रहे हैं। पूजा करते हुए आमिर ने एक नेहरू टोपी लगाई है और उनके गले में एक गमछा भी है। सोशल मीडिया पर आमिर के इस ऑल-ग्रे लुक पर जनता के कमेंट्स बहुत दिलचस्प हैं। एक यूजर ने लिखा कि  'मैंने नाम नहीं पढ़ा था और मुझे लगा कि शक्ति कपूर हैं।'वहीं एक दूसरे यूजर को साउथ के एक्टर जगपति बाबू की याद आ गई, जिनका लुक इसी तरह है। इस यूजर ने लिखा, 'भाई ये तो साउथ एक्टर जगपति बाबू जैसे लग रहे हैं।'





एक्टिंग से ब्रेक पर हैं आमिर





आमिर खान, अद्वैत चंदन ने अपनी पोस्ट में ये नहीं बताया कि आमिर खान प्रोडक्शन्स के ऑफिस पर ये किस चीज के लिए पूजा रखी गई। लेकिन तस्वीरों में सभी लोग बहुत खुश नजर आ रहे हैं। आमिर की बात करें तो उन्होंने कुछ दिन पहले कहा है कि वो एक्टिंग से ब्रेक ले रहे हैं। उन्होंने कहा है कि अब वो एक-डेढ़ साल बाद एक्टिंग में लौटेंगे। हालांकि इस बीच बतौर प्रोड्यूसर वो पूरी तरह एक्टिव रहेंगे। 





फोटोज में आमिर और किरण राव एक साथ 





तस्वीरों में आमिर और किरण राव साथ खड़े होकर आरती करते भी दिख रहे हैं। किरण ने आरती की थाली पकड़ी है और आमिर हाथ जोड़े खड़े हैं। आमिर और किरण ने 15 साल बाद शादी खत्म कर अलग हो गए थे। लेकिन दोनों अब भी अपने बेटे आजाद को साथ में बड़ा कर रहे हैं। पार्टियों, एयरपोर्ट  समेत कई जगहों पर अक्सर साथ दिखाई देते हैं।



 



















Aamir Khan Bollywood News आमिर खान बॉलीवुड न्यूज Bollywood Actor Aamir Khan performed Rituals Aamir Khan Productions Aamir Khan new Look बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने की पूजा किरण राव आमिर खान का नया लुक