कंगना साउथ में हिट, क्या फिल्म चंद्रमुखी 2 में कमाल दिखा पाएंगी एक्ट्रेस ?

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
कंगना साउथ में हिट, क्या फिल्म चंद्रमुखी 2 में कमाल दिखा पाएंगी एक्ट्रेस ?

NEW DELHI. बॉलीवुड में अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना अपनी हर फिल्म में कुछ नया करने की कोशिश करती हैं। फिल्म धाकड़, जजमेंटल है क्या, सिमरन, पंगा, मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी इन सभी फिल्मों में कंगना ने एक अलग ही रोल निभाया है। कंगना ने अपनी फिल्मों मे एजेंट से लेकर पंगा में कबड्डी चैम्पियन, मणिकर्णिका में रानी लक्ष्मी बाई, जजमेंटल है क्या में एक साइको लड़की का किरदार निभाया। कंगना ने अपनी हर फिल्मों में बेहतरीन और दमदार एक्टिंग की, लेकिन कुछ फिल्मों को छोड़कर बाकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई। हालांकि साउथ में कंगना 3 फिल्में ही की हैं, लेकिन सभी फिल्में सुपर हिट रही हैं।





फिल्म चंद्रमुखी में दिखेंगी कंगना





इस साल कंगना फिल्म चंद्रमुखी के सीक्वल में दिखाई देंगी। चंद्रमुखी एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जिसमें कंगना सबको डराती-भगाती दिखाई देंगी। चंद्रमुखी में कंगना का लुक बेहद रॉयल होने के साथ पारंपरिक भी है। हरी जरी की साड़ी पहने, कुंदन के काम वाली ज्वेलरी, घुंघराले बाल में कंगना दर्शकों का दिल जीत रही हैं। फिल्म चंद्रमुखी गणेश चतुर्थी पर तमिल सहित तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज होगी। यह फिल्म 10 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।





साउथ की पहली फिल्म धाम धूम 





धाम धूम कंगना की पहली साउथ ओरिएंटेड फिल्म थी। 2008 में आई इस फिल्म में जयम रवि उनके अपोजिट में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में कंगना लीड रोल में थीं। मर्डर मिस्ट्री वाली इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया। कंगना ने इस फिल्म में जयम रवि की लव इंटरेस्ट का रोल निभाया था।   





एक निरंजन





एक निरंजन में कंगना के साथ उनके अपोजिट में सुपरस्टार प्रभास लीड रोल में थे। 2009 में आई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म से कंगना ने तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। कंगना को इस फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपए फीस के तौर पर दिए गए थे। 26 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म ने पहले ही हफ्ते में ही 210 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी।





थलाइवी





2021 में रिलीज हुई इस फिल्म ने कंगना के करियर पर ब्रेक लग गया दिया। दिवंगत भारतीय एक्ट्रेस और तमिलनाडु की पूर्व चीफ मिनिस्टर जयललिता की जिंदगी पर बनी इस फिल्म में कंगना ने बेहद शानदार एक्टिंग की थी। इस फिल्म के लिए कंगना को फिल्मफेयर में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था। फिल्म थलाइवी 100 करोड़ के बजट में बनी थी, लेकिन कमाई के मामले में अपनी लागत भी वसूल नहीं कर पाई थी।



Kangana Ranaut कंगना रनौत Kangana film Chandramukhi 2 Kangana hit in South industry kangana in chandramukhi 2 movie kangana film dhakkad फिल्म चंद्रमुखी 2 कंगना साउथ इंडस्ट्री में हिट चंद्रमुखी 2 में कंगना कंगना kr फिल्म धाकड़