सलमान खान को जान से मारने मुंबई पुलिस के पास पहुंची कॉल, मिली Y+ सुरक्षा, कंगना ने कहा- देश सुरक्षित हाथों में है।

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
सलमान खान को जान से मारने मुंबई पुलिस के पास पहुंची कॉल, मिली Y+ सुरक्षा, कंगना ने कहा- देश सुरक्षित हाथों में है।

MUMBAI. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर सुर्खियों में हैं। सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया है। अब हाल ही में सलमान खान अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल हाल ही में एक टीवी इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने उन्हें मिल रही मौत की धमकियों पर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार से मिली Y+ सिक्योरिटी को लेकर अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया। सलमान खान ने कहा- अब मेरे आसपास बहुत सारे शेरा हैं। मेरे साथ इतनी बंदूकें चल रही हैं कि मैं खुद इन दिनों बहुत डर गया हूं। जिस पर एक्ट्रेस कंगना रनौत का रिएक्शन आया है।





कंगना ने सलमान को मिली Y+ सिक्योरिटी पर क्या कहा?





कंगना रनौत ने सलमान खान को मिली Y+ सिक्योरिटी को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। एक्ट्रेस ने कहा- देश अब सुरक्षित हाथों में है इसलिए डरने की कोई बात नहीं है। एक्ट्रेस ने कहा- सलमान खान को केंद्र से सिक्योरिटी मिली हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की तरफ से सिक्योरिटी मिल रही है तो इसमें डरने की कोई बात नहीं है। कंगना रनौत ने खुद को मिली सिक्योरिटी पर भी बात की और कहा कि जब मुझे धमकी मिली थी तो मुझे भी सरकार की तरफ से सिक्योरिटी मिली थी। आज देश सुरक्षित हाथों में है।





सलमान को मिली है  Y+ कैटेगिरी की सिक्योरिटी





बता दें कि 'किसी का भाई किसी की जान' एक्टर को लगातार मिल रही जान से मारने की धमकियों को देखते हुए मुंबई पुलिस द्वारा उन्हें Y+ कैटेगिरी की सिक्योरिटी दी गई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान को एक धमकी भरा मेल मिला था, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने एक्टर की सुरक्षा ज्यादा बढ़ा दी थी। साथ ही सलमान के फैंस को भी गैलेक्सी अपार्टमेंट में उनके घर और ऑफिसर के बाहर इकट्ठा होने की  इजाजत नहीं दी है।





ये भी पढ़ें...





कई स्टार्स का करियर खराब करने के आरोप पर सलमान का रिएक्शन, बोले- मुझमें वो क्वालिटी नहीं है, लोग कहते हैं नहीं छोडेंगे इसे





सिक्योरिटी बढ़ाने जाने पर क्या बोले सलमान खान?





इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' में एक्स्ट्रा सिक्योरिटी बढ़ाए जाने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए सलमान खान ने कहा- सुरक्षा असुरक्षा से बेहतर है। अब सड़क पर साइकिल चलाना और अकेले कहीं जाना संभव नहीं है। उससे भी बड़ी बात यह है कि अब मुझे यह समस्या होती है कि जब मैं ट्रैफिक में होता हूं तो इतनी सुरक्षा होती है कि व्हिकल दूसरे लोगों के लिए परेशानी बन जाते हैं।





10 अप्रैल को मिली थी धमकी





मुंबई पुलिस के अनुसार 10 अप्रैल को कंट्रोल रूम में एक धमकी भरा कॉल आया था। कॉल में सलमान को जान से मारने की धमकी मिली थी, करने वाला एक नाबालिग था। वहीं सलमान को धमकी भरा मेल भेजने के आरोप में 26 मार्च को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था। उसे पकड़कर हिरासत में ले लिया गया था।



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Kangana Ranaut कंगना रनौत Salman Khan सलमान खान bollywood update बॉलीवुड अपडेट salman threatened to kill सलमान को मारने मिली धमकी