वड़ा पाव गर्ल हुई बिग बॉस के घर से बेघर

आपको बता दें कि इस हफ्ते शो की सबसे विवादित और चर्चित कंटेस्टेंट में से एक चंद्रिका दीक्षित यानी की ​वायरल वड़ा पाव गर्ल घर से बाहर हो गई हैं।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
awde
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बिग बॉस ओटीटी 3 अपनी स्ट्रीमिंग शुरू होने के बाद से ही फैन्स को एंटरटेन कर रहा है। इस शो ने दर्शकों को बांधे रखा है। इसी के साथ इस हफ्ते तीसरे वीकेंड का वार में एक और कंटेस्टेंट बाहर हो घर से बेघर हो गया है।

 आपको बता दें कि इस हफ्ते शो की सबसे विवादित और चर्चित कंटेस्टेंट में से एक चंद्रिका दीक्षित यानी की ​वायरल वड़ा पाव गर्ल घर से बाहर हो गई हैं। हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने उतना कंटेंट और ड्रामा नहीं दिया जितनी उनसे उम्मीद की जा रही थी।

कौन- कौन लोग थे नॉमिनेट

इस हफ्ते बहारवाला लवकेश कटारिया, विशाल पांडे, शिवानी कुमारी और चंद्रिका दीक्षित को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया गया था। इसके बाद चद्रिका को अन्य कंटेस्टेंट की तुलना में सबसे कम वोट मिले इसलिए उन्हें इस कंट्रोवर्शियल घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

होस्ट ने चंद्रिका को लगाई फटकार 

बिग बॉस ओटीटी 3 के 13 जुलाई के एपिसोड में अनिल कपूर ने चंद्रिका दीक्षित पर दूसरे कंटेस्टेंट की लड़ाइयों को अपना बनाने और अलग अलग झगड़ों में कहानी को अपनी ओर मोड़ने की कोशिश करने के लिए फटकार लगाई थी।

 eqqw

दरअसल अनिल कपूर ने दीक्षित से कहा था कि उन्होंने जानबूझकर विशाल पांडे-अरमान मलिक और कृतिका मलिक का टॉपिक उठाया और इसे एक अलग एंगल देने की कोशिश की। इसी के साथ कपूर ने वड़ा पाव गर्ल से कहा कि घर के मामलों में उनका कोई रोल नहीं है और शो में उनकी अपनी कोई पहचान नहीं है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

BIG BOSS OTT 3 Big Boss OTT वड़ा पाव गर्ल