Cinema Lovers Day : 31 मई को 99 रुपए में देख पाएंगे सभी फिल्में, जानें कैसे

सिनेमा के प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। सिनेमाघरों में 31 मई को टिकट खिड़की पर रौनक बढ़ने वाली है। 31 मई को ‘सिनेमा लवर्स डे’ ( Cinema Lovers Day ) सेलिब्रेट किया जा रहा है।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
ीाूिुाीिु
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बड़ी स्क्रीन पर फिल्मों का मजा लेने के लिए अपने कैलेंडर में शुक्रवार, 31 मई की तारीख को जरूर मार्क कर लीजिए। सिनेमा लवर्स डे पर हिस्सा लेने वाले सिनेमाघरों में टिकट सिर्फ 99 रुपए में मिलेंगे। आप नई रिलीज़ फिल्म देख सकते हैं, या अपनी पसंदीदा फिल्मों को फिर से कम दाम में  भी देख सकते हैं। दरअसल पहली तिमाही में हिंदी और दूसरी भाषाओं की फिल्मों को दर्शकों का ध्यान खींचने में नाकामयाबी मिली थी। हॉलीवुड फिल्मों की कम रिलीज ने भी टिकटों की बिक्री को प्रभावित किया था। साथ ही, हो रहे राष्ट्रीय चुनावों ने भी नई फिल्मों की रिलीज को प्रभावित किया है। जिसके बाद ये डिस्काउंट देने का तय किया था। 

कितने सिनेमाघरों में मनाया जाएगा

इस बार सिनेमा लवर्स डे 4000 से ज्यादा सिनेमाघरों में मनाया जाएगा, जिसमें PVR-INOX, CINEPOLIS, MIRAJ, CITYPRIDE, ASIAN, MUKTA A2, MOVIE TIME, MOVIEMAX, WAVE, M2K, DELITE जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

इंदौर में डॉ. तारे, डॉ. निदान ने डॉ. ओहरी, डॉ. मुंजाल और डॉ. अग्रवाल पर कराया चार सौ बीसी का केस

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से बुकिंग कर सकते हैं

आप BookMyShow, PayTM, और Amazon Pay जैसे लोकप्रिय ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए आसानी से 99 रुपए की टिकट बुक कर सकते हैं। इसके अलावा, कई सिनेमा चैन भी अपनी वेबसाइट पर सीधे बुकिंग की सुविधा दे सकती हैं।

कौन सी फिल्में चलेंगी?

 सिनेमा लवर्स डे पर कौन सी फिल्में दिखाई जाएंगी, इसकी घोषणा सिनेमाघर खुद करेंगे। फिल्मों की पूरी लिस्ट और शो टाइम जानने के लिए उनके वेबसाइट, सोशल मीडिया पेज और ऐप्स देख सकते हैं। लेटेस्ट अपडेट और रोमांचक घोषणाओं के लिए हैशटैग #CinemaLoversDay को फॉलो करें।

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

99 रुपए की टिकट Amazon Pay BookMyShow paytm CinemaLoversDay सिनेमा लवर्स डे MOVIE TIME MUKTA A2