MUMBAI: Khatron Ke Khiladi-12 से ये कंटेस्टेंट हुआ बाहर, शो के टॉप-4 में इन खिलाड़ियों ने बनाई जगह

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI: Khatron Ke Khiladi-12 से ये कंटेस्टेंट हुआ बाहर, शो के टॉप-4 में इन खिलाड़ियों ने बनाई जगह

Mumbai. स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) शरू हो चुका है। जब से शो शुरू हुआ है तब से खूब पॉपुलैरिटी मिल रही है।  अगर बात की जाए टीआरपी की तो इस शो ने दूसरे नंबर पर अपनी जगह बना ली है। जब से शो की शूटिंग केपटाउन में शुरू हुई थी, तब से शो को लेकर कुछ न कुछ वीडियो या फिर लेटेस्ट एपिसोड़ सामने आ रहे है। अब हाल ही में एक फैन पेज ने शो में खिलाड़िकों के एविक्शन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। इससे खिलाड़ी के फैंस को भी झटका लग सकता है।





कौन सा खिलाड़ी हुआ शो से बाहर





खबरें है कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)खतरों के खिलाड़ी 12 में टॉप-4 में अपनी जगह नहीं बना सकीं है। वो शो से एलिमिनेट हो चुकी हैं। ये खबर सुनकर उनके फैंस उदास हो गए है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा। कुछ समय पहले खबरें थी कि रुबीना ने टॉप-5 में अपनी जगह बना ली है। इस बात के बाद उनके फैंस बेहद एक्साइडेट थे। लेकिन अब उनके शो से बाहर होने की खबर सुनकर फैंस बेहद दुखी है। शो में हर खिलाड़ी अपने टास्क शानदार तरीके से कर रहा है। 





टॉप 4 में इन कंटेस्टेंट्स ने बनाई जगह





सूत्रों के मुताबिक  शो खतरों के खिलाड़ी 12 में  तुषार कालिया, मोहित मलिक  (Mohit Malik), मिस्टर फैजू (Mr. Faisu) और जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) नेटॉप 4 में अपनी जगह बनाई है। हालांकि इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है। 





यहां देखे शो





खतरों के खिलाड़ी के 12वें सीजन (Khatron Ke Khiladi Season 12) को दर्शक कलर्स चैनल पर देख सकते है।  इसके साथ वे VOOT APP में भी शो के सारे एपिसोड देख सकेंगे। हर शनिवार-रविवार सिर्फ कलर्स पर। शो को हर बार की तरह इस बार भी रोहित सेट्टी (Rohit Setty) ही होस्ट(host) करेंगे। 







 



Bollywood Mumbai Rubina Dilaik खतरों के खिलाड़ी 12 Khatron Ke Khiladi 12 Rohit Setty रियलटी शो प्रतीक सहजपाल एरिका Packard अनेरी वजानी शिवांगी जोशी रोहित सेट्टी रुबीना दिलैक