आशीष की दूसरी शादी के बाद पहली पत्नी का क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- सब टूट गया, जिंदगी के पजल में उलझे नहीं, यही लाइफ है

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
आशीष की दूसरी शादी के बाद पहली पत्नी का क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- सब टूट गया, जिंदगी के पजल में उलझे नहीं, यही लाइफ है

MUMBAI. आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी की है। उन्होंने असम की रहने वाली रुपाली के साथ शादी की है। उनकी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दोनों ने कोर्ट मैरिज की है। उनकी पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स जमकर बधाइयां दे रहे है। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर आशीष की पहली पत्नी राजशी बरुआ ने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट पर राजशी का आशीष की दूसरी शादी करने पर दर्द छलका है। 





छलका पहली पत्नी का दुख





दरअसल आशीष की दूसरी शादी से उनकी पहली पत्नी राजोशी बरुआ यानी पिलू विद्यार्थी काफी दुखी है। राजोशी ने अपने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट शेयर कर उन्होंने लिखा-सब कुछ टूट गया, लेकिन यही लाइफ है। राजोशी की इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे है कि राजोशी काफी दुखी है। इतना ही नहीं उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर की है। फोटो के कैप्शन में लिखा है जिंदगी के पजल में उलझे नहीं, यही लाइफ है।





publive-image





ये खबर भी पढ़िए....





राजोशी ने शेयर की दो क्रिप्टिक पोस्ट 





राजोशी ने दो क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किए हैं। एक पोस्ट में उन्होंने लिखा- सही व्यक्ति आपसे ये सवाल नहीं पूछेगा कि आप उनके लिए क्यों मायने रखते हैं। वो ये कभी वहीं करेगा जिसके बारे में वो जानते हैं कि उससे आपको तकलीफ होगी। इसे याद रखें। जबकि दूसरी पोस्ट में उन्होंने लिखा- हो सकता है कि ज्यादा सोचना और शक अभी आपके दिमाग से बाहर निकल गया हो,हो सकता है कि क्लैरिटी ने कन्फ्यूजन की जगह ले ली हो, हो सकता है कि शांति और धीरज आपकी जिंदगी को भर दे। आप काफी लंबे समय से मजबूत बने हुए हैं और अब वक्त आ गया है कि आपको आशीर्वाद मिले, क्योंकि आप ये डिजर्व करते हैं।



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Ashish Vidyarthi Ashish Vidyarthi second marriage Ashish Vidyarthi cryptic post on first wife आशीष विद्यार्थी आशीष विद्यार्थी दूसरी शादी आशीष पहली पत्नी का क्रिप्टिक पोस्ट