माधुरी के लिए शो द बिग बैंग थ्योरी में हुआ अपमानजनक कमेंट, फैन ने नेटफ्लिक्स को नोटिस भेजकर की सीन को हटाने की मांग

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
माधुरी के लिए शो द बिग बैंग थ्योरी में हुआ अपमानजनक कमेंट, फैन ने नेटफ्लिक्स को नोटिस भेजकर की सीन को हटाने की मांग

MUMBAI. पॉपुलर अमेरिकन शो द बिग बैंग थ्योरी को माधुरी दीक्षित के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करना भारी पड़ गया है। फैन ने नेटफ्लिक्स को लीगल नोटिस भेजा है। दरअसल द बिग बैंग थ्योरी नेटफ्लिक्स का पॉपुलर शो है। इसमें  माधुरी दीक्षित के बारे में आपत्तिजनक बातें कही गई हैं। इस वजह से लेखक और पॉलिटिकल एनालिस्ट मिथुन विजय कुमार ने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स को कानूनी नोटिस भेजा है। इस नोटिस के जरिए मिथुन विजय कुमार ने 'द बिग बैंग थ्योरी' के इस एपिसोड को हटाने की मांग की है। 





द बिग बैंग थ्योरी में एक्ट्रेस का अपमान





दरअसल बिग बैंग थ्योरी के दूसरे सीजन में शेल्डन कूपर का रोल प्ले करने वाले जिम पार्सन्स ने ऐश्वर्या राय बच्चन की तुलना माधुरी दीक्षित से कर दी। उसने कहा ऐश्वर्या राय गरीबों की माधुरी दीक्षित हैं। वहीं राज कूथरापल्ली का किरदार निभाने कुणाल नय्यर ने ऐश्वर्या राय को देवी कहा। जबकि माधुरी के लिए उन्होंने गलत शब्दों का इस्तेमाल किया। शो के इस पार्ट को देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस भड़क उठे। उन्होंने नेटफ्लिक्स को नोटिस भेजकर इस सीन को हटाने की बात की है। 





ये खबर भी पढ़िए....











नेटफ्लिक्स में ये लिखा





विजय कुमार ने नेटफ्लिक्स को भेजे नोटिस में लिखा- शो के किरदार राज कूथरापल्ली ने माधुरी पर किया कमेंट आपत्तिजनक है। इसको लेकर शो और एक्टर पर मानहानि का केस भी किया जा सकता है। इस तरह के कंटेंट से समाज के ऊपर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। इसके अलावा यह कमेंट महिलाओं के खिलाफ रूढ़िवाद को बढ़ावा देता है। विजय कुमार ने कहा- इसलिए नेटफ्लिक्स अपने प्लेटफॉर्म से इस एपिसोड को तुरंत हटा दे। अगर ओटीटी प्लेटफॉर्म ऐसा नहीं करता है तो उन पर महिलाओं के खिलाफ भेदभाव करने के लिए कानूनी कार्रवाई की जाएगी।



 



Madhuri Dixit माधुरी दीक्षित Trouble comment on Madhuri show The Big Bang Theory Madhuri comment in The Big Bang Theory legal notice to Netflix माधुरी  पर टिप्पणी करना पड़ा भारी शो द बिग बैंग थ्योरी द बिग बैंग थ्योरी में माधुरी टिप्पणी नेटफ्लिक्स को  लीगल नोटिस