Bigg Boss OTT 3 : यूट्यूबर अरमान मलिक की लव स्टोरी सुन भड़की देवोलीना

यूट्यूबर कंटेस्टेंट अरमान मलिक की दो बीवियां हैं। इनका नाम पायल मलिक और कृतिका मलिका है। अरमान के साथ-साथ उनकी दोनों बीवियां भी शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई हैं।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
xZDd
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बिग बॉस ओटीटी 3 शुरू हो चुका है। एक तरफ दर्शक रिएलिटी शो को एंजॉय कर रहे हैं, वहीं बिग बॉस 14 का हिस्सा रह चुकी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी शो पर आए कुछ कंटेस्टेंट्स पर भड़क रही हैं। दरअसल देवोलीना ने यूट्यूबर कंटेस्टेंट अरमान मलिक की उनकी दो बीवियों के साथ लव स्टोरी सुनकर उस पर सवाल खड़े कर दिए हैं। 

यूट्यूबर अरमान मलिक

यूट्यूबर कंटेस्टेंट अरमान मलिक की दो बीवियां हैं। इनका नाम पायल मलिक और कृतिका मलिका है। अरमान के साथ-साथ उनकी दोनों बीवियां भी शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई हैं। प्रीमियर एपिसोड के दौरान उन्होंने अपनी लव स्टोरी बताई, जिसे सुनकर देवोलीना ने बिना नाम लिए उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई है। 

 sdrxfd

देवोलीना ने क्या बोला 

देवोलीना ने एक्स पर लंबा पोस्ट करते हुए लिखा कि- क्या आपको लगता है कि ये एंटरटेनमेंट है? ये एंटरटेनमेंट नहीं गंदगी है। इसे हल्के में लेने की गलती न करें क्योंकि ये सिर्फ रील नहीं, रियल है।

wd fe

मेरा मतलब है कि मुझे ये भी समझ नहीं आ रहा कि कोई इस बेशर्मी को एंटरटेनमेंट कैसे कह सकता है? मुझे इसके बारे में सुनकर ही घिन आती है। सिर्फ 6-7 दिनों में प्यार हुआ, शादी हुई और फिर पत्नी की सबसे अच्छी दोस्त के साथ भी वही हुआ। ये मेरी सोच से बाहर है। 

बिग बॉस को भी सुनाई खरी-खोटी 

देवोलीना ने  ऐसे कंटेस्टेंट्स को शो का हिस्सा बनाने को लेकर बिग बॉस को भी खूब खरी-खोटी सुनाई है। इसी के साथ उन्होंने लिखा है कि- और बिग बॉस, आपको क्या हो गया है? क्या इतने बुरे दिन चल रहे हैं कि

wr sg

आपको पोलीगेमी एंटरटेनमेंट लगता है? जब आपने ऐसे कंटेस्टेंट्स को इंट्रोड्यूस कराया तो आप क्या सोच रहे थे? इसी के साथ उन्होंने कहा कि इस शो को बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक देखते हैं। आप नई पीढ़ी को क्या सिखाना चाहते हैं कि वे 2-3-4 शादियां कर सकते हैं? क्या सभी लोग एक साथ खुशी से रह सकते हैं? 

UCC को किया सपोर्ट 

देवोलीना ने पोस्ट में आगे यूनिफॉर्म सिविल कोड को सपोर्ट करते हुए भी अपनी राय लिखी। उन्होंने कहा स्पेशल मैरिज एक्ट और यूसीसी लागू होना चाहिए। ताकि कानून सबके लिए एक जैसा हो और समाज को ऐसी गंदगी से राहत मिल सके। 

Police transfer : पुलिस विभाग में फेरबदल, 200 पुलिसकर्मी हुए यहां से वहां, देखिए पूरी लिस्ट

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

अरमान मलिक कृतिका मलिका पायल मलिक बिग बॉस 14 देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस ओटीटी 3