दिलजीत दोसांझ-परिणीति चोपड़ा की फिल्म चमकीला का टीजर रिलीज, पहली बार बिना पगड़ी के दिखे सिंगर

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
दिलजीत दोसांझ-परिणीति चोपड़ा की फिल्म चमकीला का टीजर रिलीज, पहली बार बिना पगड़ी के दिखे सिंगर

MUMBAI. पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'चमकीला' का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म के टीजर में दिलजीत एकदम नए लुक में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म की कहानी पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की लाइफ पर बेस्ड है, जिनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी। इसे इम्तियाज अली डायरेक्ट कर रहे हैं। टीजर को फैंस से मिक्स रिव्यूज मिल रहे है। वहीं टीजर में दिलजीत के लुक को फैंस पसंद नहीं कर रहे है।





बिना पगड़ी के दिखे सिंगर





दरअसल फिल्म चमकीला का टीजर सामने आ गया है। टीजर रिलीज होते से ही सोशल मीडिया पर छा गया है। टीजर आउट होने के बाद से सिंगर अपने लुक की वजह से सुर्खियों में आ गए है। उन्होंने इस फिल्म में पगड़ी नहीं पहनी है। ये पहली बार है जब दिलजीत बिना पगड़ी के दिखाई दे रहे है। लोग उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे है। जबकि कुछ को उनका ये लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। इसमें दिलजीत ने विग लगाई है। 





; title="YouTube video player" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture; web-share" allowfullscreen>





टीजर में ये आ रहा नजर





टीजर की शुरुआत में भीड़ के बीच स्टेज पर अनाउंसमेंट होती है। जवान दिलों की मुस्कान और बुज्रुगों की शान। इसके बाद अमर सिंह चमकीला का किरदार निभा रहे दिलजीत एकतारा लेकर स्टेज पर आते हैं। इस फिल्म में दिलजीत के साथ परिणीति नजर आएंगी। परिणीति, चमकीला की वाइफ और सिंगर बीबी अमरजीत कौर का रोल प्ले करेंगी। 





ये खबर भी पढ़िए....











अमर सिंह चमकीला का एक समय पर था जलवा 





बता दें, फिल्म 'चमकीला' पंजाब के एक जाने-माने सिंगर की जिंदगी पर आधारित है ।1980 के दशक में अमर ने अपने म्यूजिक के दम पर अपनी पहचान बना ली थी। उनकी काफी तगड़ी फैन-फॉलोइंग थी। 8 मार्च 1988 को अमर सिंह चमकीला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनके साथ उनकी वाइफ अमरजोत कौर की भी हत्या कर दी गई थी। अमर के साथ जिस वक्त ये हादसा हुआ, तब वे पंजाब के मेहसामपुर में परफॉर्म करने के लिए जा रहे थे।



बिना पगड़ी दिखे  दिलजीत चमकीला टीजर रिलीज फिल्म चमकीला दिलजीत दोसांझ Diljit without turban Chamkila teaser release Chamkila Diljit Dosanjh बॉलीवुड न्यूज Parineeti Chopra