अनुष्का शर्मा के 76वें कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू के चर्चे, भारत में फ्रांस के एंबेसडर इमैनुएल लेनैन ने हिंट दी

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
अनुष्का शर्मा के 76वें कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू के चर्चे, भारत में फ्रांस के एंबेसडर इमैनुएल लेनैन ने हिंट दी

MUMBAI. आलिया के मेट गाला 2023 में डेब्यू करने के बाद अब अनुष्का के कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने की चर्चा हो रही है। खबरें है कि अनुष्का कांस फिल्म फेस्टिवल के उस इवेंट में शिरकत करेंगी, जिसमें दुनिया की महिलाओं को सम्मानित किया जाएगा। भारत में फ्रांस के एंबेसडर इमैनुएल लेनैन ने इस बात की जानकारी दी है। 76वां कांस फिल्म फेस्टिवल 16 मई से 27 मई 2023 तक चलेगा।





फिल्म फेस्टिवल में पहली बार दिखेंगी अनुष्का 





अनुष्का इस साल मई में होने वाले कांस फिल्म फेस्टिवल में पहली बार नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा हॉलीवुड की ऑस्कर विनर सुपरस्टार केट विंसलेट के साथ सिनेमाई दुनिया में महिलाओं को सम्मानित करने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगी।





फ्रांसीसी राजदूत ने दी गुड न्यूज





दरअसल भारत में फ्रांसीसी राजदूत इमैनुएल लेनैन ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है। ट्वीट कर उन्होंने लिखा- विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से मुलाकात अच्छी रही। मैंने विराट और टीम इंडिया को आगामी टूर्नामेंटों के लिए शुभकामनाएं दी हैं और कांस फिल्म फेस्टिवल में अनुष्का शर्मा की यात्रा पर चर्चा भी की। राजदूत ने दोनों के साथ एक फोटो भी शेयर की है। इस फोटो में राजदूत हल्के भूरे रंग के सूट में नजर आ रहे थे। वहीं विराट कोहली ने काली पैंट के साथ भूरे रंग की पोलो शर्ट पहनी रखी थी। जबकि अनुष्का ब्लैक पैंट के साथ ब्लू शर्ट में नजर आ रही है।







— Emmanuel Lenain (@E_Lenain) May 4, 2023





ये खबर भी पढ़िए....











इस दिन होगा कांस फिल्म फेस्टिवल 





इस साल 76वां कान्स फिल्म फेस्टिवल 16 मई से 27 मई के बीच होगा। बता दें कि इससे पहले शर्मिला टैगोर, ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण, विद्या बालन इस फ्रेंच रिवेरा में जूरी पैनल में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, मल्लिका शेरावत, पूजा हेगड़े, तमन्ना भाटिया, अदिति राव हैदरी जैसी एक्ट्रेसेस भी कांस के रेड कार्पेट पर जलवा बिखेर चुकी है। 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Anushka Sharma अनुष्का शर्मा Anushka Sharma Cannes Debut 76th Cannes Film Festival अनुष्का शर्मा कान्स डेब्यू 76वां कान्स फिल्म फेस्टिवल