एकता ने पिता से पैसे मांगकर शुरू किया था करियर, 22 साल की उम्र में ही शादी करना चाहती थीं, अब तक हैं कुंवारी

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
एकता ने पिता से पैसे मांगकर शुरू किया था करियर, 22 साल की उम्र में ही शादी करना चाहती थीं, अब तक हैं कुंवारी

MUMBAI. बॉलीवुड एक्टर जीतेंद्र और शोभा कपूर की बेटी एकता कपूर आज ( 7 जून) को अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। एकता का जन्म 7 जून 1975 में हुआ था। अपने करियर में एकता ने कई सुपरहिट शोज दिए हैं। एकता इंडस्ट्री की मोस्ट पावरफुल पर्सनैलिटी में शुमार हैं। एकता फिल्म, टीवी और ओटीटी पर जलवा बिखेर चुकी है। वह बालाजी टेलीफिल्म्स की मैनेजिंग डायरेक्टर हैं।





पिता से मदद मांगकर शुरू किया करियर





एकता ने 19 साल की उम्र में मानो या ना मानो सीरियल से अपने करियर की शुरूआत की थी। उन्होंने अपने पिता से आर्थिक मदद मांगी थी और टीवी सीरियल्स का निर्माण करना शुरू कर दिया था। एकता इस वक्त सक्सेसफुल डायरेक्टर, स्क्रिप्ट राइटर और प्रोड्यूसर है। इसके बाद एकता ने जीटीवी के लिए हम पांच शो बनाया। एकता ने अपने करियर में करीब कई शोज में काम किया हैं। उन्होंने क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर घर की, कुमकुम, काव्यांजलि, कैसा ये प्यार है, कहीं किसी रोज,कसौटी जिंदगी,कसम से, बंदनी, पवित्र रिश्ता, बड़े अच्छे लगते हैं, परिचय, क्या हुआ तेरा वादा, गुमराह जैसे पॉपुलर शोज बनाए। एकता के सीरीयल क्योंकि सास भी कभी बहू थी, ने एक प्रोड्यूसर के तौर पर उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई।







View this post on Instagram

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)





ये खबर भी पढ़िए....











शादी करना चाहती थीं, लेकिन अब तक हैं कुंवारी





कहा जाता है कि एकता 22 साल की उम्र में ही शादी करना चाहती थीं। लेकिन वह आज कर कुंवारी है। उनके अभी तक कुंभारी रहने के पीछे उनके पिता की एक शर्त है। दरअसल एकता ने जब अपनी शादी करने की इच्छा अपने पिता जितेन्द्र को बताई तो उन्होंने जवाब में इन्हें दो ऑप्शन दिए। उन्होंने कहा था कि शादी कर लो या फिर पार्टी करने की बजाय काम करो, जैसा कि मैं चाहता हूं। उन्होंने मुझे कहा कि वो मुझे पॉकेट मनी के अलावा और कुछ नहीं देंगे। इस बात को सुनने के बाद एक्ता करियर में काफी सीरियस हो गईं।



 



ekta kapoor birthday ekta kapoor Bollywood News बॉलीवुड न्यूज एकता कपूर जन्मदिन एकता कपूर बर्थडे एकता कपूर