44 साल के हुए इमरान हाशमी, किसर बॉय से मिली थी पहचान, जानिए फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक का उनका सफर

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
44 साल के हुए इमरान हाशमी, किसर बॉय से मिली थी पहचान, जानिए फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक का उनका सफर

MUMBAI. इमरान हाशमी 24 मार्च को 44 साल के हो गए। 20 साल से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव इमरान अपने किसिंग सीन्स को लेकर काफी सुर्खियों में रहे। इमरान हाशमी की फिल्मों के ज्यादातर गाने हिट माने जाते हैं। बीते कुछ सालों में उन्होंने वेब सीरीज में भी काम किया और उनका काम काफी पसंद किया गया। उनके 4 साल के बेटे को कैंसर होने की भी काफी चर्चा रही थी। फिलहाल उनका बेटा ठीक है। इमरान हाशमी, मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर महेश भट्ट के भांजे हैं।





फुटपाथ फिल्म से हुई फिल्मी करियर की शुरुआत





24 मार्च 1979 को जन्मे इमरान ने फुटपाथ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की। 2003 में आई यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई। 2004 में रिलीज हुई उनकी फिल्म मर्डर से इमरान को पहचान मिली। 2008 तक उनके करियर में कई उतार-चढ़ाव आए। इस दौरान रिलीज हुई उनकी फिल्में तुमसा नहीं देखा (2004), गुड बॉय बैड बॉय(2007), द ट्रेन: सम लाइंस शुड नेवर बी क्रॉस्ड (2007) और आवारापन (2007)  बॉक्स ऑफिस पर पिट गई। 2008 में इमरान की जन्नत रिलीज हुई। इसी फिल्म से इमरान की किस्मत चमकी। इस फिल्म में इमरान ने एक सट्टेबाज का रोल निभाया। इसके बाद इमरान ने द डर्टी पिक्चर, आशिक बनाया आपने, हमारी अधूरी कहानी,  राज, मर्डर, जहर जैसी रोमांटिक फिल्मों में काम किया। जल्द ही उन्हें सीरियल किसर का तमगा दे दिया गया। 





ये भी पढ़ें...















4 साल के बेटे को हुआ कैंसर





इमरान ने अपनी  किताब ‘द किस ऑफ लाइफ: हाउ ए सुपरहीरो ऐंड माइ सन डिफिटेड कैंसर’ ने अयान को हुए कैंसर का जिक्र किया है। इसमें इमरान ने बताया है कि उनके बेटे अयान को 4 साल की उम्र में कैंसर हो गया था। 2014 में अयान की किडनी में कैंसर पाया गया था। अयान 5 साल तक कैंसर से जूझते रहे। आखिरकार अयान ने कैंसर पर जीत हासिल की।  





सीरियल किसर के टैग को हटाया, वेब सीरीज में भी दिखे





इमरान रोमांटिक फिल्मों के बादशाह कहे जाते थे। लेकिन उन्होंने एक्शन-थ्रिलर फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया। इमरान ने मुंबई सागा, इजरा, द बॉडी, चेहरे, बादशाहो, कैप्टन नवाब जैसी फिल्मों में सीरियस रोल किए। उन्होंने नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड में भी काम किया। यह सीरीज जासूसी-थ्रिलर बेस्ड थी। इमरान इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर-3 को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।



इमरान के बेटे अयान को हुआ था कैंसर इमरान को मिला था सीरियल किसर का तमगा 44 साल के हुए इमरान इमरान का बर्थडे आज इमरान हाशमी Imran's son Ayan had cancer Imran got the title of serial kisser Imran turned 44 Imran's birthday today Imran Hashmi