Bad Cop Review : गुलशन देवैया और अनुराग कश्‍यप खेलेंगे चोर पोलिस का खेल

अगर आप सस्पेंस और थ्रिलर मूवीज देखने के शौकीन हैं तो आपको बैड कॉप जरूर पसंद आएगी। सीरीज के 2 एपिसोड हॉटस्टार पर रिलीज हो चुके हैं। सीरीज में गुलशन देवैया, अनुराग कश्यप और ऐश्वर्या सुष्मिता जैसे कलाकार अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रहे हैं। 

Advertisment
author-image
Aparajita Priyadarshini
New Update
6767
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

क्या आपको भी एक्शन थ्रिलर सीरीज देखना पसंद है? तो डिज्नी प्लस हॉटस्टार की बैड कॉप आपको जरूर पसंद आएगी। सीरीज के 2 एपिसोड हॉटस्टार पर रिलीज हो चुके हैं।

बैड कॉप (Bad Cop)  निर्देशन किया है 'कमांडों' और 'क्रैक' जैसी फिल्मों के जरिए बॉलीवुड को एक्शन के नए मायने समझाने वाले डायरेक्टर आदित्य दत्त ने।

सीरीज में गुलशन देवैया, अनुराग कश्यप, सौरभ सचदेवा, हरलीन सेठी और ऐश्वर्या सुष्मिता जैसे कलाकार अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रहे हैं। 

PunjabKesari

जानें बैड कॉप सीरीज में क्या है खास

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर बैड कॉप के सिर्फ 2 ही एपिसोड रिलीज हुए हैं। ऐसे में पूरी कहानी तो नहीं पता चल रही है, लेकिन इन दो एपिसोड को देखने के बाद बाकियों के लिए एक्साइटमेंट जरूर बढ़ गई है। 

ये भी पढ़ें...

धार में ये कैसी दरिंदगी, सरेआम महिला को पांच लोगों ने पीटा

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह एक जर्मन सीरीज का हिंदी वर्जन है। पहले दो एपिसोड्स में 2 भाइयों की कहानी को बहुत अच्छे तरीके से बताया गया है।

दोनों में से एक को अच्छा तो एक को बुरा दिखाया गया है और कहानी इन्ही के साथ आगे बढ़ती है।  

PunjabKesari

हर किरदार अपने आप में बेस्ट है

बैड कॉप में कास्टिंग पर खासा ध्यान दिया गया है। हर किरदार अपने आप में बेस्ट है।

इस सीरीज में अनुराग कश्यप को देखने के बाद आपकी एक्साइटमेंट पूरी सीरीज को देखने की और बढ़ जाएगी। क्योंकि वो एक बार फिर एक विलन के रूप में बहुत ही कमाल के लग रहे हैं।

गुलशन देवैया की एक्टिंग भी इसमें हमेशा की तरह बहुत शानदार है। पुलिस वाले के रोल में वो जच रहे हैं। Bad Cop Review 

बाकी बात करें सौरभ सचदेवा की तो उनका तो वैसे ही कोई तोड़ नहीं है। वो भी अपने किरदार को अपना 100% दे रहे हैं। हर एक्टर ने अपने किरदार के साथ ईमानदारी की है।  crime thriller series | disney plus hotstar

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

एक्शन थ्रिलर सीरीज disney plus hotstar new crime thriller crime thriller series गुलशन देवैया की एक्टिंग बैड कॉप में कास्टिंग Bad Cop Review अनुराग कश्यप