शाहरुख खान से फैन ने पूछा सलमान से जुड़ा सवाल, बादशाह ने दबंग खान को बताया दयालु

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
शाहरुख खान से फैन ने पूछा सलमान से जुड़ा सवाल, बादशाह ने दबंग खान को बताया दयालु

MUMBAI. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपने फैंस से बात करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते है। हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस से बातचीत करने के लिए एक स्पेशल सेशन रखा था। ये सेशन लगभग 15 मिनट का था। इसमें फैंस ने शाहरुख से कई सवाल पूछे। वहीं एक्टर ने भी फैंस के सवालों के जवाव दिए। इस बीच एक फैन ने बादशाह से सलमान खान से जुड़ा सवाल पूछ लिया। फैंस के इस सवाल का शाहरुख ने इस कदर जवाब दिया कि फैंस उनसे इम्प्रेस हो गए। सलमान को लेकर एक सवाल से दबंग खान के लिए बादशाह का प्यार एक बार फिर देखने को मिला।  







— Shah Rukh Khan (@iamsrk) November 5, 2022





आस्क एसआरके सेशन में फैंस के सवाल





दरअसल शाहरुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक लाइव सेशन रखा था। उन्होंने हैशटैग आस्क एसआरके ( #AskSRK) के जरिए फैंस से सवाल पूछने को कहा। शाहरुख ने फैंस से करीब 15 मिनट तक बातचीत की। इसी सेशन में साहिल नाम के एक फैन ने शाहरुख से सलमान खान के बारे में सवाल कर लिया। फैन ने पूछा कि आप सलमान खान के बारे में एक शब्द बोलिए। शाहरुख ने सलमान को बहुत जबरदस्त और दयालु इंसान बताया। बता दें शाहरुख ने सलमान के बारे में सिर्फ दो शब्द ही बोले, जिनके लिए उन्होंने सॉरी भी कहा। शाहरुख ने जवाब देते हुए कहा 'जबरदस्त और दयालु। इसके अलावा शाहरुख ने कहा कि सॉरी दो ही शब्द, मगर भाई है न। 







View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)





शाहरुख -सलमान खान की दोस्ती है जगजाहिर





2008 में शाहरुख और सलमान की दोस्ती में दरार आई थी। कटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में दोनों के बीच खूब बहस हुई थी। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से बात करना बंद कर दिया था। हालांकि कुछ साल के बाद दोनों के बीच एक बार फिर दोस्ती हो गई थीं। दोनों को 2017 में एक साथ फिल्म 'ट्यूबलाइट' में देखा गया था।  







View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)





शाहरुख के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स





शाहरुख जल्द ही फिल्म 'पठान' में नजर आने वाले है। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। खबरें है कि इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी दिखाई देंगे। फिल्म में जॉन अब्राहम नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। वहीं दीपिका पादुकोण इस फिल्म में एक खुफिया एक्शन एजेंट का रोल प्ले करेंगी। फिल्म में दीपिका की मुलाकात शाहरुख खान से एक मिशन पर होगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान का कैमियो रोल है।  







View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)



fan question with shahrukh सलमान खान न्यूज Shahrukh khan and salman khan friendship शाहरुख खान न्यूज शाहरुख से फैंन का सवाल शाहरुख खान और सलमान खान की दोस्ती salman khan news shahrukh khan news