फैन ने बनाया सामंथा रुथ प्रभु का मंदिर, जल्द रखी जाएगी एक्ट्रेस की मूर्ति, 28 अप्रैल को खोल दिया जाएगा मंदिर 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
फैन ने बनाया सामंथा रुथ प्रभु का मंदिर, जल्द रखी जाएगी एक्ट्रेस की मूर्ति, 28 अप्रैल को खोल दिया जाएगा मंदिर 

MUMBAI. साउथ सिनेमा की सुपरस्टार एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है। इस बीच सामंथा के एक फैन की गजब की दीवानगी देखने को मिली। दरअसल इस जबरे फैन ने अपनी दिवानगी की सारी हदें पार कर दी हैं। फैन ने सामंथा रुथ प्रभु के नाम का एक मंदिर बनवाया है। बता दें, साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और हंसिका मोटवानी के नाम पर साउथ में पहले से ही मंदर बना हुआ था। अब साउथ की एक और एक्ट्रेस पर मंदिर बनकर तैयार हो गया है। इस मंदिर को जल्द ही खोल दिया जाएगा। 





जल्द रखी जाएगी एक्ट्रेस की मूर्ति





साउथ के एक्टर और एक्ट्रेस सिर्फ अपनी एक्टिंग से ही नहीं बल्कि स्वीट नेचर और चैरिटी वर्क्स से भी फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाते है। इस मंदिर का निर्माण आंध्र प्रदेश में बापटला के पास अलापडू गांव में हो रहा है। मंदिर का निर्माण सामंथा का फैन तेनाली संदीप कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक मंदिर को 28 अप्रैल को खोला जाएगा। इसमें जल्द ही एक्ट्रेस की मूर्ति भी रख दी जाएगी।







View this post on Instagram

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)





ये खबर भी पढ़िए....











आजतक सामंथा से नहीं मिला फैन





सामंथा का ये फैन आज तक उनसे मिल नहीं पाया है। वह एक्ट्रेस की एक्टिंग और उनके प्रत्यूषा फाउंडेशन को देखकर उनके जबर्दस्त फैन बन गए। हालांकि इस मामले में अभी तक सामंथा का कोई रिएक्शन नहीं आया है। मंदिर में सामंथा के सिर की एक विशाल मूर्ति होगी, जो केंद्र में स्थापित होगी।





सामंथा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स





सामंथा जल्द ही विजय देवरकोंडा के साथ रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'कुशी' में नजर आएंगी। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर में हो रही है। इसके अलावा वह अमेरिकी सीरीज 'सिटाडेल' के भारतीय संस्करण में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। हाल ही में उनकी फिल्म 'शाकुंतलम' रिलीज हुई।



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Samantha Ruth Prabhu Samantha Ruth Prabhu Temple Samantha Jabra Fan समांथा रुथ प्रभु समांथा रुथ प्रभु का मंदिर समांथा का जबरा फैन